बॉलीवुड के ‘बागी’ एक्टर टाइगर श्रॉफ लगातार शूटिंग और ट्रैवल में बिजी होने के कारण अपने चेहरे का ध्यान नहीं रख पाते हैं. टाइगर ने बताया, “लगातार यात्रा करने से और शूटिंग के अजीबो-गरीब समय के चलते मेरे लिए चेहरे की देखभाल करना मुश्किल है. मेरे पेशे में बाहरी लोकेशन पर मुझे अपेन स्टंट खुद करने पड़ते हैं, खलनायकों से लड़ना पड़ता है, फिर भी हमेशा अच्छा दिखना पड़ता है.”Also Read - बिकिनी और शॉर्ट स्कर्ट पहनकर Disha Patani ने किया 'रैंप वॉक', दिलकश अदाओं ने उड़ाए फैंस के होश- Video

उन्होंने कहा कि बाहरी गतिविधियों के चलते चेहरे को काफी तनाव व समस्याओं से गुजरना पड़ता है. अभिनेता ने कहा, “इससे निपटने के लिए, मेरा मानना है कि चेहरे को अच्छे से साफ करना जरूरी है. मैं ऐसे फेसवॉश का इस्तेमाल करना पसंद करता हूं जो अतिरिक्त तेल, गंदगी, प्रदूषण और अशुद्धियां प्रभावी तरीके से निकाल देता है और अंदर से त्वचा की सफाई करता है.” Also Read - Tiger Shroff के नए गाने 'वंदे मातरम' का मोशन पोस्टर रिलीज, स्वतंत्रता दिवस पर बिखेरेंगे अपना जादू

टाइगर अपने डांस और शानदार, गठीले बदन के लिए जाने जाते हैं. अभिनेता ने हाल ही में गार्नियर ब्रांड के नए स्किनकेयर के विज्ञापन की शूटिंग पूरी की है. Also Read - एक के बाद एक हैरतअंगेज कारनामे कर रही हैं Disha Patani, खुश होकर टाइगर श्रॉफ की मां ने किया ये कमेंट

अभी हाल ही में टाइगर श्रॉफ ने अपने एक बयान में कहा था कि वह बचपन में बहुत शैतान हुआ करते थे और लोगों के साथ मजाक किया करते थे. टाइगर ने कहा, “यह काफी गलत था लेकिन बचपन में मैंने एक व्यक्ति के सीट पर च्यूइंगम लगी दी जो उसकी पीठ से चिपक गई. वह मेरे द्वारा किया गया शैतानी भरा मजाक था.”

Baaghi 2 Box Office Update

बता दें कि टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की फिल्म ‘बागी 2’ बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई करते हुए 150 करोड़ का आंकड़ा पार कर  चुकी है. टाइगर ने फिल्म में कई दमदार एक्शन सीन किए हैं. इसमें किसी भी बॉडी डबल का इस्तेमाल नहीं किया गया है.  ‘बागी 2’ का निर्देशन अहमद खान ने किया है.

यह फिल्म साल 2016 में आई निर्देशक सब्बीर खान की फिल्म ‘बागी’ का सीक्वल है. अभिनेत्री जैकलिन फर्नाडिस फिल्म ‘बागी 2’ में मशहूर गीत ‘एक दो तीन’ पर आइटम डांस किया है.

स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2

टाइगर जल्द ही ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2’ में नजर आएंगे. इस फिल्म में वह चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे और तारा सुतारिया के साथ नजर आएंगे. अगर तारा की बात की जाए तो वह एक डांसर हैं , वीजे हैं और टीवी एक्ट्रेस भी हैं.

student-of-the-year

इस फिल्म से पहले तारा ने ऋतिक रोशन और ऐश्वर्या बच्चन स्टारर के साथ फिल्म गुज़ारिश में काम किया था, उन्होंने टीवी रियलिटी शो ‘एंटरटेनमेंट के लिए कुछ भी करेगा’ में भी हिस्सा लिया था.