वरुण धवन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म सूई धागा के कारण मीडिया की सुर्खियों में बने हुए हैं. इस फिल्म में वरुण ने एक बुनकर की भूमिका निभाई है और इनके साथ अनुष्का शर्मा भी नजर आ रही हैं. अपनी फिल्मी करियर के अलावा वरुण लंबे समय से किसी दूसरी वजह से भी चर्चा में बने हुए हैं. वरुण कई बार अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ स्पॉट किए जा चुके हैं. हालांकि इस बारे में पहली बार उन्होंने कैमरे के सामने खुलकर बातचीत की है. Also Read - लॉकडाउन वीडियो साझा करने के लिए रैपर बनें वरुण धवन, वायरल हो रहा है VIDEO  

#KALANK mornings 🌶

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

वरुण ने हाल ही में एक मैगजीन के इंटरव्यू दिया जिसमें उन्होंने नताशा के बारे में खुलकर बात की. उन्होंने कहा, ”हर कोई जानता है कि फिल्में मेरा पहला प्यार हैं और उसके बाद में मेरी जिंदगी में नताशा, मेरी फैमिली और मेरे दोस्त हैं. मैं कोई भी रिश्ता बनाता हूं तो उसे अंतिम समय तक निभाता हूं.” इसके बाद उन्होंने कहा, मैं नताशा की तारीफ सिर्फ इसलिए नहीं करूंगा को वे मेरे साथ एक रिलेशन में हैं, बल्कि इसे करना चाहूंगा क्योंकि वे सच में एक अच्छी इंसान हैं.”

#madeinINDIA @anushkasharma.

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

वरुण ने कहा, ”हमें एक दूसरे की पसंद-नापसंद की जानकारी है. उनके साथ समय बिताना एक फैमिली मेंबर के साथ पहने जैसा है. हम एक दूसरे को काफी समय से जानते हैं.” जब वरु से नताशा से शादी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, मैं नहीं जनता कि कब शादी करूंगा..लेकिन मैं आपको इतना कह सकता हूं कि जल्द ही मैं इस सवाल का जवाब देने लायक हो जाउंगा.”

इसके अलावा वरुण धवन और अनुष्का शर्मा स्टारर सूई धागा 28 सितंबर को रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म के डायरेक्टर शरत कटारिया हैं.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ