बॉलीवुड एक्टर और कॉमेडियन वीर दास ने सोशल मीडिया पर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की तारीफ की है. वीर ने कहा कि प्रियंका ने अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर उनके जैसे छोटे कलाकार के लिए अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर छोटी-मोटी भूमिकाएं और काम करने के लिए दरवाजे खोल दिए हैं. वीर दास ने गुरुवार को ट्वीट कर प्रियंका को स्वतंत्र और स्टार शख्सियत कहा. Also Read - मास्क ना पहनने पर भड़का मकान मालिक, पहले एक्टर के ऊपर छींका फिर खांसने लगा

Live soon!

A post shared by Vir Das (@virdas) on

वीर ने लिखा, “मैं बस यह कहना चाहूंगा कि प्रियंका चोपड़ा एक स्वतंत्र और एक स्टार शख्सियत हैं. वीर ने कहा कि उन्होंने मेरे जैसे छोटे कलाकार के लिए छोटी-मोटी चीजें करने के लिए दरवाजें खोल दिए, तो अगर आपको हम दोनों के बारे में आलेख लिखने की जरूरत महसूस होती है तो एक ऐसा आलेख लिखे, जो उन्हें श्रेय देता हो और उनकी सराहना करता हो.”

फिल्म ‘गो गोआ गॉन’ के अभिनेता वार्नर ब्रदर्स निर्मित एफबीआई सीरीज के शो ‘व्हिस्की कैवलियर’ के लिए अनुबंधित किए गए हैं. शो में वीर दास एफबीआई के मुख्य एजेंट्स में से एक जय दत्ता के किरदार में नजर आएंगे. टीवी शो ‘इन थ्योरी’ के बाद अमेरिकी टेलीविजन में वीर का यह दूसरा शो है.