चेन्नई: तमिल फिल्म निर्माता परिषद (टीएफपीसी) के ऑफिस में गुरुवार को जबरन प्रवेश करने के प्रयास को लेकर अभिनेता विशाल कृष्ण को पुलिस ने हिरासत में ले लिया. उन्हें गिरफ्तार किए जाते ही वहां हंगामा हो गया. विशाल प्रतिद्वंद्वी गुट द्वारा लगाया गया ताला कथित तौर पर तोड़ने की कोशिश कर रहे थे.

पुलिस ने बताया कि निर्माताओं के प्रतिद्वंद्वी गुट ने बुधवार को परिसर को बंद कर दिया था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रतिद्वन्द्वी गुट विशाल और उनके निर्वाचित सहयोगियों के कामकाज से कथित तौर पर असंतुष्ट है और उसने अनियमितताओं के कुछ आरोप भी लगाए हैं. वीडियो फुटेज में अभिनेता-राजनेता विशाल अपने समर्थकों के साथ टी नगर स्थित टीएफपीसी के ऑफिस का ताला तोड़ते दिखाई दे रहे हैं.

पुलिस अधिकारियों ने उन्हें इंतजार करने की सलाह देते हुए कहा कि कुछ सरकारी अधिकारी इस मुद्दे को हल करने के लिए वहां पहुंचने ही वाले हैं. पुलिस अधिकारियों ने विशाल से कहा कि बाकी सरकारी अधिकारियों के पास इस ताले की चाबी है लिहाजा उनके आने तक इंतजार करें. विशाल ने पुलिस की बात को नजर अंदाज कर ताले को खोलने की कोशिश करने लगे.

इसके बाद पुलिस और विशाल के बीच कहा-सुनी हो गई, जिसके बाद उन्हें ‘‘गैरकानूनी तरीके से एकत्र होने’’ के आरोप में हिरासत में ले लिया गया.

(इनपुट भाषा)