नई दिल्ली. भोजपुरी फिल्म ‘राजकुमार’ का ट्रेलर लॉन्च हो गया है. मंगलवार 19 फरवरी को लॉन्च हुए इस ट्रेलर को इंटरनेट पर खूब तारीफ मिल रही है. भोजपुरी सिनेमा के एक्शन स्टार विशाल सिंह की इस फिल्म का उनके फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. यही वजह है कि फिल्म का ट्रेलर लॉन्च होते ही इसे यूट्यूब पर महज 24 घंटों के अंदर 1 लाख से अधिक लोगों ने देख लिया और हजारों की संख्या में लाइक्स मिले हैं. सोशल मीडिया में फिल्म ‘राजकुमार’ के ट्रेलर को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं.

‘राजकुमार’ के ट्रेलर में दर्शकों को एक्टर विशाल सिंह का रफ एंड टफ लुक बेहद पसंद आ रहा है. खासकर भोजपुरी सिनेमा देखने वाले युवा दर्शकों को यह फिल्म खूब पसंद आएगी. ट्रेलर में जिस तरह से विशाल सिंह ने एक्शन सीन में अपने जलवे दिखाए हैं, उसको देखकर तो लगता है कि यह फिल्म भोजपुरी सिनेमा में बड़ा माइलस्टोन बनेगी. फिल्म के कई दृश्यों में विशाल सिंह अपनी बाईक पर खतरनाक और हैरतअंगेज स्टंट करते नजर आ रहे हैं. खासकर, आग वाले सीन्स में तो उनका लुक बहुत जबर्दस्त लग रहा है.

नूरजहां इंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी फिल्म ‘राजकुमार’ की प्रोड्यूसर नूरजहां हैं. वहीं इसका निर्देशन किया है हेमताज अली ने. फिल्म में लीड एक्टर विशाल सिंह के अलावा दो हीरोइन भी हैं, जिनके एक्शन सीन भी भोजपुरी दर्शकों के लिए नया अनुभव देने वाले होंगे. इस फिल्म में आईरा शेख और रितिका शर्मा, दोनों ने ही जमकर अपने जलवे दिखाए हैं. आईरा शेख जहां अपने एक्शन अवतार से दर्शकों को भौचक करने वाली हैं, वहीं रितिका शर्मा के हुस्न का जलवा भी लोगों को फिल्म ‘राजकुमार’ में देखने को मिलेगा. फिल्म के निर्माताओं को उम्मीद है कि जिस तरह यूट्यूब पर इस फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों का प्यार मिला है, उसी तरह बॉक्स ऑफिस पर भी यह फिल्म धमाल मचाएगी.

फिल्म के निर्माताओं ने बताया कि ‘राजकुमार’ का सब्जेक्ट दर्शकों को लुभाएगा. इसके अलावा फिल्म के एक्शन सीन भी बड़ी मेहनत से फिल्माए गए हैं. फिल्म के निर्देशक हेमताज अली को उम्मीद है कि ‘राजकुमार’ न सिर्फ सफल फिल्म साबित होगी, बल्कि यह रिकॉर्ड भी बनाएगी. फिल्म की प्रोड्यूसर नूरजहां भी ‘राजकुमार’ के विषय और इसके रोमांच पैदा कर देने वाले सीन को लेकर उत्साहित हैं.