सुपरस्टार कमल हासन अभिनेत्री एवं निर्माता श्रुति हासन अपने बैनर इस्रिडो मीडिया के तहत निर्देशक जयप्रकाश राधाकृष्णन की अगली फिल्म ‘द मस्कीटो फिलॉस्फी’ का निर्माण करेंगी. श्रुति ने कहा, “इस्रिडो के जरिए हम बेहद रोचक, बेहतरीन और अलग-अलग तरह की फिल्में दर्शकों तक ले जाने चाहते हैं.”

उन्होंने कहा, “किसी ऐसे व्यक्ति के साथ काम करना शानदार है, जो नई चुनौतियों को लेने से नहीं हिचकता हो. हम इस्रिडो बैनर के तहत इस फिल्म को पेश करने को लेकर उत्साहित हैं.” फिलहाल श्रुति हासन अपनी फिल्मों को से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं. कुछ दिनों पहले ही वे ब्रिटिश बॉयफ्रेंड के साथ स्पॉट होने को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक श्रुति लंदन बेस्ड एक्टर माइकल कोरसेल को डेट कर रही हैं. हाल ही में श्रुति के पिता और सुपरस्टार कमल हासन की फिल्म विश्वरूपम 2 का ट्रेलर लॉन्च हुआ है. श्रुति ने ट्रेलर के लिंक को सोशल मीडिया पर शेयर कर उसकी तारीफ की है.

omg these two! 🙊❤️

A post shared by Shruti Haasan FC💕 (@shruti.haasan) on

वैसे बात चाहे जो भी हो, श्रुति के साथ कमल हासन इस उम्र में भी गजब के एक्शन करते दिख रहे हैं. यहां तक की बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान ने भी विश्वरूम 2 के ट्रेलर को शेयर किया और उसकी जमकर तारीफ की है.