बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम का कहना है कि फिल्म ‘उरी’ उनके करियर के लिए बेहद खास होगी. यामी ने मीडिया से कहा, “यह मेरे करियर की सबसे खास फिल्मों में से एक होने जा रही है. जिस तरह से आदित्य धर ने इसे लिखा और निर्देशित किया है और विक्की कौशल सहित सभी कलाकारों ने इसमें काफी मेहनत की है.” Also Read - कोरोना के खिलाफ जंग में अब सामने आए विक्की कौशल, दान किए इतने करोड़

यामी ने कहा कि हर भारतीय को यह फिल्म दिखाई जानी चाहिए. फिल्म में विक्की कौशल भारतीय कमांडो की भूमिका में हैं, जो 2016 के सर्जिकल स्ट्राइक में शामिल होता है. ‘उरी’ में कीर्ति कुलहरि और परेश रावल भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. यह 11 जनवरी, 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. वहीं इस बारे में विक्की ने भी कहा कि यह उनके लिए अब तक की गई फिल्मों में सबसे कठिन है क्योंकि इसमें उन्हें शारीरिक रूप से अधिक मेहनत करनी पड़ी.

‘उरी’ के टीजर के टीजर पर दर्शकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया दी थी. वहीं फिल्म के अनुभव को शेयर करते हुए विक्की ने कहा, “फिल्म में काम करना अच्छा अनुभव रहा है. मेरे करियर के थोड़े समय में ‘उरी’ अब तक की सबसे अधिक शारीरिक मेहनत वाली फिल्म रही है.” उन्होंने कहा, “मैं टीजर के बाद बहुत उत्साहित हूं. फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज होने वाला है. मैं दर्शकों की प्रतिक्रिया जानने को लेकर उत्साहित हूं.”

(इनपुट एजेंसी)