डिजिटल दुनिया और हिंदी फिल्मों में एक साथ काम कर रहीं अभिनेत्री आहाना कुमरा का कहना है कि भले ही वह फिल्म अभिनेत्री बनने का सपना लिए बड़ी हुई हों, लेकिन एक कलाकार के लिए थिएटर (रंगमंच) को वह वास्तविक माध्यम मानती हैं. यह पूछे जाने पर कि अभिनय का कौन सा माध्यम उनके भीतर के कलाकार को आकर्षित करता है तो आहाना ने मीडिया को बताया, “बिल्कुल, सिनेमा या वेब शोज मुझे कई प्रयोगात्मक किरदार करने का मौका देते हैं, लेकिन मैं कहूंगी कि जब कलाकार के लिए माध्यम की बात आती है तो वह थिएटर है फिल्म नहीं.”

उन्होंने कहा कि परफॉर्मेस पूरा होने के बाद अंत में फिल्म में एडिटिंग के दौरान उनका कौन सा दृश्य रखा जाता है यह उनके हाथ में नहीं है. वहीं, दूसरी ओर थिएटर में अगले 45 मिनट या एक घंटे परफॉर्म करने के दौरान मंच पर गतिविधि, हावभाव, तुरंत प्रतिक्रिया पाने आदि पर उनका नियंत्रण होता है.

टीवी शो ‘युद्ध’ में महानायक अमिताभ बच्चन के साथ काम कर चुकीं आहना ने ‘इनसाइड एज’ और ‘रंगबाज’ जैसी वेब सीरीज और हालिया रिलीज फिल्म ‘द एक्सीडेंटर प्राइम मिनिस्टर’ में बेहतरीन अभिनय से मनोरंजन उद्योग में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. आगामी वेब सीरीज ‘आयशा : सीजन 3’ में वह एक सख्त मिजाज इंवेस्टिगेटिव ऑफिसर के किरदार में नजर आएंगी.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.