मुंबई: अभिनेत्री अदिति राव हैदरी का कहना है कि फिल्म ‘भूमि’ में दुष्कर्म पीड़िता की भूमिका निभाना उनके लिए भयावह रहा. उन्होंने कहा कि ऐसी फिल्म का हिस्सा बनना परेशान कर देने वाला था. अदिति ने शनिवार को ट्वीट किया, “भूमि पीड़ादायक रही. यह एक सर्वाधिक परेशान कर देने वाला अनुभव था.”Also Read - बेटे के साथ स्टिक का सहारा लिए चलते दिखे संजय दत्त, क्या लगी है चोट! पत्नी मान्यता ने शेयर किया वीडियो

Also Read - Bhuj: The Pride of India का दमदार टीजर हुआ रिलीज, एक्शन और वॉर सीन्स देखकर उड़ जाएंगे होश- Video

उमंग कुमार की यह फिल्म एक ऐसे पिता के इर्द-गिर्द घूमती है, जो बेटी के दुष्कर्म का बदला लेता है. इसमें सजय दत्त ने उनके पिता की भूमिका निभाई है. यह फिल्म वर्ष 2016 में पुणे की यरवदा केंद्रीय कारागार से रिहा होने के बाद संजय की वापसी की फिल्म रही है.
aditi1Also Read - सामने आई 'Bhuj: The Pride of India’ की रिलीज डेट, VIDEO देखकर हो जाएंगे रोंगटे खड़े

उन्होंने कहा, “लेकिन मैंने हर दिन को इंद्रधनुषी पाया, मेरे बीएफजी के लिए संजय दत्त सर का शुक्रिया. मेरे पसंदीदा भोजन और मुझे हंसाने के लिए शुक्रिया. उमंग कुमार और उनकी पत्नी वनिता उमंग कुमार के धैर्य और मार्गदर्शन के लिए शुक्रिया. यह कठिन, लेकिन खास था.”

aditi

फिल्म में एक संवेदनशील विषय पर प्रकाश डाला गया है, लेकिन आलोचकों और दर्शकों को प्रभावित करने में यह असफल रही. यह पिछले साल सितंबर में रिलीज हुई थी.