मुंबई: एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya panday) अपनी आने वाली फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ (Pati Patni Aur Wo) में एक महत्वपूर्ण रोल निभा रही हैं. फिल्म लव ट्रायएंगल पर बेस्ड है. अनन्या का भी मानना है कि उन्हें लव ट्रायएंगल पसंद हैं. इससे पहले उनकी पहली फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2’ भी कुछ इसी तरह की थी. उनकी पहली फिल्म में जहां उनके को-एक्टर के तौर पर टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया थे. वहीं दूसरी फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ में अनन्या के साथ कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर को-एक्टर होंगे.

हॉट अंदाज में ‘पति पत्नी और वो’ के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में पहुंची अनन्या पांडे, थम गई सभी की सांसें

अपनी आने वाली फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर अनन्या ने कहा, “मुझे लगता है कि मैं लव ट्रायएंगल्स से आकर्षित हूं. हर फिल्म एक मैंने लव ट्रायएंगल्स पर रोल किए हैं.” मुदस्सर अजीज द्वारा निर्देशित फिल्म बीआर चोपड़ा की 1978 में आई कॉमेडी फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ की रिमेक है. उस फिल्म में संजीव कुमार, विद्या सिन्हा और रंजीता ने भूमिका निभाई थी, जिसमें एक आदमी के साथ उसकी पत्नी और उसकी एक गर्लफ्रैंड को दिखाया गया है.

फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान अनन्या ने कहा, “मैंने यह फिल्म साइन करने के बाद ओरिजनल फिल्म देखी, क्योंकि मुझे हिंदी फिल्में देखना पसंद है. मुझे फिल्म के गाने भी पसंद हैं. मुझे लगता है कि हमारी फिल्म में हम ज्यादा ग्लैमरस दिख रहे हैं. हमारी फिल्म एक मॉर्डन एडिशन है और यही कारण है कि लोग हमारे रोल से जुड़ पाएंगे. लेकिन मुझे फिल्म भी पसंद आई.” ट्रेलर लॉन्च के मौके पर अनन्या के को-एक्टर कार्तिक, भूमि और अपारशक्ति खुराना मौजूद थे. इसके अलावा फिल्म के निर्देशक मुदस्सर अजीज और निर्माता जूनो चोपड़ा व भूषण कुमार भी मौजूद थे. यह फिल्म 6 दिसंबर को रिलीज होगी.