एक्ट्रेस असिन आमिर खान स्टारर गजनी और अजय देवगन स्टारर लंदन ड्रीम्स जैसी बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी हैं. असिन ने 2016 में राहुल शर्मा से शादी की थी. असिन ने अब अपनी बेटी के एक साल पूरे होने पर उसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. पिंक फ्रॉक में उनकी बेटी अरिन बेहद क्यूट नजर आ रही हैं.


View this post on Instagram

Happy 1st birthday ARIN ! #arinturnsone

A post shared by Asin Thottumkal (@simply.asin) on

असिन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटी अरिन की कुछ तस्वीरें अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की हैं. ये पहले बार है असिन के फैन्स को उनकी बेटी अरिन की तस्वीरें देखनेको मिली हैं. 24 अक्टूबर को आरिन का पहला जन्मदिन था. असिन ने अरिन के पहले बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों में अरिन गुब्बारों के बीच बैठी हैं और बेहद सुंगर नजर आ रही हैं.

असिन थोट्टूमकल का जन्म 26 अक्टूबर 1985 केरल से हैं. उन्होंने सथ्यन अन्थिक्कड़ की ‘नरेंद्र मकान जयकंथान वाका’ फिल्म से उन्होंने अभिनय की शुरूआत की. असिन को अपनी पहली सफलता 2003 में ‘अम्मा नन्ना ओ तमिल अम्मई’ नामक फिल्म से मिली. इसी फिल्म के लिए फन्होंने दक्षिण फ़िल्मफ़ेयर पुरस्कार में सर्वश्रेष्ठ तेलुगू अभिनेत्री का पुरस्कार जीता.

कई फ़िल्में प्रदर्शित होने के बाद उनकी दूसरी तमिल फिल्म गजनी (2005) आई. इसमें अपने प्रदर्शन के लिए उन्हें अपना दूसरा सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का दक्षिण फ़िल्मफ़ेयर पुरस्कार मिला. उन्होंने कई सफल फिल्में की जैसे, रोमांचक फिल्म गजनी (2005) और एक्शन कॉमेडी फिल्म वारालारू (2006) में प्रमुख महिला की भूमिका निभाई है.