एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने हाल ही में हॉट फोटोशूट कराने के बाद एक बार मीडिया की सुर्खियों में छा गई हैं. इन फोटोज में वे वाइन कलर की ड्रेस में बेहद बोल्ड और डैशिंग नजर आ रही हैं. हाल ही में उन्होंने कहा कि लोग उनके पास चुनौतीपूर्ण भूमिकाएं करने का प्रस्ताव लेकर नहीं आ रहे हैं और बड़े पर्दे से उनकी दूरी की यही वजह है. भूमि ने 2015 में फिल्म ‘दम लगाके हईशा’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था.

नवभारत टाइम्स उत्सव-2018 में मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा, “मैं जोया अख्तर की बड़ी प्रशंसक रही हूं और उनके साथ काम करने का मौका मिलना मेरे लिए बड़ी बात थी. जब मैंने ‘लस्ट स्टोरीज’ की स्क्रिप्ट पढ़ी को मुझे लगा कि यह एक चुनौतीपूर्ण किरदार है और मैं वास्तव में चुनौतीपूर्ण भूमिकाएं निभाना पसंद करती हूं.”

Good Morning ☀️ #hello #sunday #mornings #love

A post shared by Bhumi Pednekar (@psbhumi) on

उन्होंने कहा, “लोग अक्सर मुझसे पूछते हैं कि मैं कम फिल्में क्यों करती हूं. ऐसा इसलिए है क्योंकि मुझे लगता है कि मुझे चुनौतीपूर्ण किरदार नहीं मिल रहे हैं, तो जब भी मुझे चुनौतीपूर्ण भूमिकाएं मिलेंगी, मैं उन फिल्मों का हिस्सा बनने के लिए तैयार हूं.”

भूमि की अगली फिल्म ‘सोन चिरैया’ है. इसमें सुशांत सिंह राजपूत, मनोज बाजपेयी, रणवीर शौरी और आशुतोष राणा जैसे कलाकार भी हैं. भूमि ने अभिनय करने से पहले उन्होंने यश राज के बैनर तले असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम किया था. इसके बाद उन्होंने उसी कंपनी के साथ तीन फिल्मों के समझौते पर हस्ताक्षर किए.

उन्होंने फिल्म दम लगा के हईशा के जरिए बॉलिवुड में डेब्यू किया. फिल्म ने रिलीज़ के बाद अच्छा कारोबार किया और लोगों ने उनके काम की काफी प्रशंसा भी की. इसी फिल्म के लिए उन्हें फिल्मफेयर की सर्वश्रेष्ठ डेब्यू अभिनेत्री के अवार्ड से सम्मानित भी किया जा चुका है.