मुंबई: अभिनेत्री भूमि पेडनेकर का कहना है कि उन्होंने कभी भी किसी डायटीशियन या न्यूट्रिशनिस्ट से सलाह-मशवरा नहीं लिया और उन्होंने सिर्फ एक नियम का पालन किया, जो था ‘घर का बना खाना खाओ’. भूमि ने कहा, “मैं पहली बार एक लाइव कुकिंग सेशन में शामिल होने के लिए बेहद रोमांचित हूं, क्योंकि यह सब जानते हैं कि खाना मुझे कितना खुश करता है. मैं हमेशा से एक स्वस्थ बच्ची रही हूं और मुझे व्यक्तिगत रूप से खाना बनाना बहुत पसंद है और मैंने खुद को कभी भी घी, मक्खन आदि खाने से नहीं रोका.”

अभिनेत्री ने आगे कहा, “मैं रीफाइंड चीनी खाने से बचती हूं और अपने कार्बोहाइड्रेड आहार को भी नियंत्रित रखती हूं. मैंने कभी किसी डायटीशियन या न्यूट्रिशनिस्ट से सलाह नहीं लिया. मेरे लिए हमेशा से मेरी मां और मैं खुद थी.. हम हमेशा से ‘घर का बना खाना’ नियम का पालन करते हैं, जिसे हम वजन घटाने के दौरान अपना मास्टरस्ट्रॉक मानते हैं.”

वहीं अगर फिल्मों की बात करें तो भूमि ने अपनी आगामी फिल्म ‘दुर्गावती’ की शूटिंग शुरू कर दी है. दुर्गावती का डायरेक्शन अशोक कर रहे हैं. वहीं फिल्म का प्रोडक्शन विक्रम मल्होत्रा, भूषण कुमार कर रहे हैं. फिल्म की घोषणा पिछले साल नवंबर में की गई थी. दुर्गावती, साउथ एक्ट्रेस अनुष्का शेट्‌टी की फिल्म भागमती का हिन्दी रीमेक है. इस सस्पेंस थ्रिलर मूवी में अनुष्का ने लीड रोल निभाया था.