नई दिल्ली: दीपिका पादुकोण  (DEEPIKA PADUKONE) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘छपाक’ (CHHAPAAK) का ट्रेलर आज लॉन्च हो गया है. इस फिल्म का दमदार पोस्टर आने के बाद से ही लोगों को इस फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार था. तो अब लोगों का इंतजार खत्म हो चुका है. फिल्म ‘छपाक’ की कहानी एक असल घटना पर आधारित है. फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत निर्भया मामले से होती है. जहां कुछ रिपोर्टर्स को यह कहते हुए दिखाया गया है कि निर्भया केस के बाद मालती की कहानी लोगों तक पहुंचाना और भी जरूरी हो गया है. ट्रेलर में दीपिका ने लक्ष्मी अग्रवाल को किरदार को बखूबी निभाया है. फिल्म में दीपिका के इंसाफ पाने के संघर्ष को दिखाया गया है.

ट्रेलर में दिखाया गया है कि किस तरह इस घटना के बाद मातली को ज़िल्लत का सामना करना पड़ता है. फिल्म के ट्रेलर में दीपिका ने लक्ष्मी का रोल इस कदर बखूबी निभाया है कि एक पल के लिए आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. फिल्म का ट्रेलर इतना दमदार है कि इसे अभी से देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट होगी. मालती के किरदार में दीपिका का यह लुक दर्शकों को अंदर तक झकझोर देगा.

बता दें कि दीपिका की यह फिल्म लक्ष्मी अग्रवाल नाम की एक एसिड एटैक सर्वाइवर की जिंदगी पर आधारित है. इस फिल्म में दीपिका लक्ष्मी अग्रवाल का रोल निभा रही हैं. मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित, फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह से तैयार है.