नई दिल्ली: आज पुरी दुनिया क्रिसमस फेस्टिवल मना रही है. ऐसे में बॉलीवुड जगत पर भी क्रिसमस (christmas 2019) का खुमार चढ़ा हुआ है. हाल ही में बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन  (kartik aaryan) सैंटा क्लॉज बनकर लोगों की इच्छाएं पूरी करते नजर आए. इस मौके पर बॉलीवुड की सबसे चर्चित अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने कार्तिक आर्यन से अपनी विश पूरी करने के लिए कहा.

 

View this post on Instagram

 

Y fear when Santa is here Kis kis ko gift chahiye

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

दरअसल हुआ यूं कि कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की. इस फोटो में कार्तिक सैंटा क्लॉज के लुक में नजर आ रहे हैं. उन्होंने सैंटा कैप पहनी हुई है. इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन लिखा है- “डरना क्यों जब सैंटा आ गया है. किस किसको गिफ्ट चाहिए?”

दीपिका (deepika padukone) ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘मुझे जाकर छपाक चाहिए.’ इस पर कार्तिक ने दीपिका के कमेंट पर कहा- ‘वो तो हमारे लिए गिफ्ट है… इस फिल्म को देखने के लिए सब्र नहीं हो रहा’. बता दें कि पिछले दिनों दीपिका पादुकोण ने इंस्टाग्राम पर कार्तिक से रिक्वेस्ट की थी कि वह उन्हें धीमे-धीमे वाला उनका स्टेप सिखाएं, और कार्तिक ने ऐसा किया भी. उन्होंने एयरपोर्ट पर दीपिका पादुकोण को अपनी फिल्म पति पत्नी और वो के गाने पर किया गया डांस स्टेप सिखाया.