बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी का नाम उन एक्ट्रेस में होता है जिन्होंने कम उम्र बड़ी सफलता हासिल की है. सुशांत सिंह राजपूत स्टारर एम.एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी में दमदार अभिनय के बाद से ही दिशा ने सभी का ध्यान आकर्षित किया था. टाइगर श्रॉफ स्टारर बागी 2 की सफलता के बाद दिशा का करियर ग्राफ पहले से काफी ऊपर जा चका है. शायद यही वजह है कि डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने उन्हें फिल्म भारत के लिए साइन कर लिया है. Also Read - दिशा पाटनी की इन तस्वीरों ने मचाया तहलका, चेहरे पर बिखरी जुल्फों ने सारी कसर पूरी कर दी

हाल ही में अली अब्बास जफर ने एक फिटनेस वीडियो शेयर किया है जिसमें वह गजब की जंपिंग करती दिखाई दे रही हैं. उनकी फिटनेस ट्रेनिंग और छलांग को देखकर कयास लगाए जा रहे हैं कि अपनी अपकमिंग फिल्म भारत में दिशा फिर से एक्शन मोड में दिख सकती हैं.

🐳🌸

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

जफर के शेयर किये गए वीडियो में दिशा पटानी बिल्कुल प्रोफेशनल जिमनास्ट की तरह एक ऐसी छलांग लगाती दिख रही हैं. वैसे भारत में उनका रोल चाहे जो भी हो लेकिन उनके फैंस तो उनसे बागी 2 जैसे एक्शन की उम्मीद लगाकर बैठे हैं.

With#heavy#rains#outside @dishapatani continues #resharsals @bharat_thefilm

A post shared by ali (@aliabbaszafar) on

अली अब्बास जफर ने दिशा पटानी का यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘बाहर बारिश होने के कारण फिल्म ‘भारत’ के लिए दिशा पटानी ने अपना रिहर्सल जारी रखा.’ इस वीडियो में दिशा पटानी पहले से ज्यादा फिट और एक्टिव नजर आ रही हैं.

🌸 @cosmoindia

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

बता दें कि दिशा पटानी का नाम टाइगर श्राफ के साथ जोड़ा जाता रहा है. ऐसे में फिटनेस के प्रति उनका ये झुकाव समझ आता है. चूंकि टाइगर खुद भी काफी फिटनेस फ्रीक हैं, ऐसे में अगर दिशा भी इसी बारे में सोचती हैं तो बात चौंकाती नहीं. लोग उनकी स्‍ट्रेंथ और फिटनेस के कायल हैं और उनको फॉलो करना चाहते हैं.