मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पाटनी अपने हाव-भावों से एक तेजतर्रार, मजबूत, एथलेटिक और खुद को एक खुले अंदाज में पेश करने वाली लड़की लगती हैं, लेकिन उन्होंने हाल ही में जो कहा, उससे उनके अंदर गहराई में समाए एक संवेदनशील और रोमांटिक लड़की की छवि भी उभरकर सामने आती है. पिंकविला डॉट कॉम के साथ एक हालिया इंटरव्यू में जब उन्हें प्यार को एक्सप्लेन करने के लिए कहा गया, तो अभिनेत्री ने इसके जवाब में कहा, “यह बहुत जरूरी है और ऊर्जा का एक स्रोत भी है. आप जिंदगी में जो कुछ भी करते हैं, वह या तो प्यार के लिए करते हैं या प्यार की वजह से करते हैं. प्यार के बिना आप जिंदगी जी कैसे सकते हैं?” Also Read - हवा में चिड़िया की तरह पंख फैला उड़ गई Disha Patani, क्या किक है, एक बार देखिए तो सही

दिशा के लिए पहला प्रभाव काफी मायने रखता है. उन्होंने कहा, “मुझे पहली नजर में भी प्यार हुआ है. मेरे लिए, प्यार में पड़ना बहुत जरूरी है. पहले दिन तितलियों के उड़ने का वह अहसास मुझे काफी पसंद है. अगर पहले दिन मुझे ऐसा महसूस नहीं होता है, तब मुझे लगता है कि वहां प्यार है ही नहीं.”

 

View this post on Instagram

 

🌸

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on


उन्होंने आगे कहा कि सच्चा प्यार एक ऐसी चीज है जो एक लड़की को उसके नारीत्व के साथ जोड़कर रखता है. दिशा ने कहा, “एक लड़की होने का अहसास मुझे तभी होता है, जब मैं किसी रिश्ते में होती हूं. मुझे एक ऐसे इंसान की तलाश है जो मुझे ऐसा महसूस कराए.” दिशा फिलहाल अपनी फिल्म ‘मलंग’ रिलीज होने की तैयारियों में जुटी हुई हैं. इंजतार की घड़ियां महज एक हफ्ते में खत्म होने वाली हैं. यह फिल्म 7 फरवरी को रिलीज होने जा रही है.