अपनी मजेदार कॉमेडी से हमेशा सभी को लोटपोट कर देने वाली दिशा वकानी के घर खुशखबरी आई है. क्योंकि दिशा ने गुरूवार को बेटी को जन्म दिया है. स्पॉटबॉय.कॉम की खबर के मुताबिक दिशा के घर नन्ही परी पधारी है. दरअसल डॉक्टर्स ने उन्हें 20 दिसंबर की डिलीवरी डेट दी थी लेकिन वक्त से पहले ही दिशा के घर ये गुड न्यूज आई है. दिशा वकानी ने साल 2015 को मयूर पांडा से शादी की थी.

दरअसल जब से दिशा के प्रेग्नेंसी की खबर सामने आई तभी से उनके शो छोड़ने की बात भी होने लगी. लेकिन बाद में शो के मेकर्स ने इन सारी खबरों की हवा निकाल दी. हालांकि उनकी शिफ्ट को कम जरूर कर दिया गया. दिशा वकानी ने कॉमेडी शो तारक मेहता के उल्टा चश्मा से ही नाम कमाया है. उनका ये शो हर वर्ग के दर्शक को पसंद आता है. यही वजह है कि ये शो ज्यादातर टॉप 10 की लिस्ट में जगह बना लेता है. आपको बता दें 15 साल की उम्र से वो गुजराती थिएटर में काम कर रही हैं. दिशा पर्दे पर दया के किरदार में जितनी बातूनी और चुगलबाज़ हैं, असल ज़िंदगी में उतनी ही चुप रहने वाली हैं.

बीबीसी को दिए एक इंटरव्यू में दिशा ने बताया था, “दया की आवाज़ के लिए मुझे परेशानी इसलिए नहीं होती क्योंकि मैं पहले वॉइस ऑर्टिस्ट रह चुकी हूं और मुझे आवाज़ बनाने में महारत हासिल है. साथ ही ये एक गुजराती लड़की का किरदार है तो वो तो मैं ख़ुद हूं ही. ऐसे में किसी परेशानी का सवाल ही नहीं है.”