Divya Chouksey Last Instagram Post: मनोरंजन और सिनेमा जगत के लिए ये साल बहुत बुरा साबित हो रहा है. एक के बाद एक मौत ने पूरी इंडस्ट्री को बिखेर दिया है. इरफ़ान खान, ऋषि कपूर, वाजिद खान, सुशांत सिंह, सरोज खान जैसी कई हस्तियों ने इस साल दुनिया को अलविदा कह दिया. इन लोगों के जाने का ज़ख्म अभी ताज़ा ही था कि फिल्म ‘है अपना दिल तो आवारा’ से मशहूर हुईं अभिनेत्री व मॉडल दिव्या चौकसे (Divya Chouksey Death) ने हमेशा के लिए अपनी आंखें बंद कर ली. Also Read - बॉलीवुड अभिनेत्री दिव्या चौकसे की कैंसर से हुई मौत, बहन ने पोस्ट शेयर की दी जानकारी

 

View this post on Instagram

 

A post shared by divvyachouksey (@divyachouksey_official) on

दिव्या कैंसर से जंग लड़ रही थीं और लड़ते लड़ते उनका निधन (Divya Chouksey Passed away) हो गया. एक्ट्रेस के मौत के बाद सोशल मीडिया पर उनके द्वारा शेयर किया एक पोस्ट अब खूब वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि दिव्या ने मौत से कुछ देर पहले ही फैन्स से अपने दर्द को बांटा था और उन्हें बताया था कि वो अब दुनिया से रुखसत होने वाली हैं.

दिव्या ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी (Divya Chouksey Insta Story before death) पर लिखा था, “मैं जो कहना चाहती हूं, उसके लिए मेरे पास  शब्द नहीं हैं. महीनों हो गए मैं गायब रही और ढेर सारे मैसेज भी यूंही पड़े थे. आज मैं आप सभी को बताती हूं कि मैं अपनी मृत्यु सय्या पर हूं. मैं मजबूत हूं. पीड़ा रहित दूसरे जीवन के लिए. कोई सवाल नहीं प्लीज. सिर्फ ईश्वर जानते हैं कि आप मेरे लिए कितना मायने रखते हैं. डीसी बाई.”

बता दें कि दिव्या की बहन सौम्या ने फेसबुक अकाउंट पर एक्ट्रेस की मौत को लेकर लिखा- मुझे यह बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि मेरी कजिन दिव्या की कैंसर के कारण छोटी उम्र में निधन हो गया. सौम्या ने अपने पोस्ट में आगे लिखा- दिव्या एक अच्छी मॉडल थी. उसने लंदन से एक्टिंग की पढ़ाई भी की थी. बहुत सारे फिल्मों व सीरियलों में काम करने के बाद वह हमें आज यू छोड़कर चली गई है. भगवान उसकी आत्मा को शांति दे.