बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता हाल ही में इंडियन क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के साथ रिलेशनशिप को लेकर काफी सुर्खियां बटोर चुकी हैं. हालांकि मीडिया में खबरें दिखाए आने के बाद वह कुछ समय के लिए इस तरह की चर्चाओं से दूर हो गईं. हाल ही में उनकी बहन नेहा गुप्ता ने एक शो में कहा कि बचपन में उनका सपना एक शेफ बनने का था जो बाद में जाकर पायलट में बदल गया. Also Read - मिस इंडिया ने फिल्म में टॉपलेस बेड सीन देकर मचाई थी खलबली, इमरान हाशमी संग कर चुकी हैं रोमांस

एक बयान के अनुसार, ईशा अपनी बहन नेहा के साथ रियलिटी शो ‘हाई फीवरडांस का नया तेवर’ में पहुंची थीं जहां उन्होंने एक-दूसरे के कई राज खोले. ईशा ने कहा, “हमारा रिलेशन प्यार और तकरार वाला है और मैं अक्सर उसके साथ लड़ती हूं. मेरी हमेशा नेहा दीदी से तुलना की जाती थी क्योंकि वह हमेशा पारंपरिक महिला की तरह थीं जबकि मैं पूरी तरह टॉम बॉय थी और मैं सुंदर बच्ची भी नहीं थी.”

5accdc48787ba.image

नेहा ने बताया कि ईशा घर में ड्रामा और हंगामा करती थीं. नेहा ने ईशा के बारे में कहा, “वह एक अद्भुत कुक हैं. वह एक शेफ बनना चाहती थीं, लेकिन उसके बाद उनके दिल में पायलट बनने की इच्छा जागी. इस बात को स्वीकार करने में हमें थोड़ी देर लगी और ईशा एक अभिनेत्री बन गई.”

Posing

A post shared by Esha Gupta (@egupta) on

इस शो के दौरान ईशा ने कोरियोकग्राफर सलमान युसुफ के साथ काफी बेहतरीन डांस मूव्स दिखाए. उनका ये गजब का डांस देखकर वहां मौजूद ऑडियंस भी झूमने को मजबूर हो गई.