बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने अपने सिजलिंग लुक से हर दवां दिल की धड़कन को अपना दीवाना बना लिया है. वह फिल्मों से दूर रहने के कारण भी मीडिया की सुर्खियों में बनी रहती हैं. हाल ही में हुमा ने कहा मुंबई आने के बाद कभी भी बॉलीवुड के लोकप्रिय अभिनेताओं में शुमार खान बंधुओं के साथ काम करने का सपना नहीं देखा देखा था. उन्होंने कहा कि उस समय उनके लिए एक फिल्म मिल जाना ही सबसे बड़ी बात थी.

टाटा स्काई एक्टिंग अड्डा पर हुमा ने शो ‘छाबड़ा का डाबरा’ में अपने पहले निर्देशक मुकेश छाबड़ा से बात की. इस शो में कलाकार अपने फिल्मी सफर पर बात करते हैं. एक बयान के अनुसार, शो में छाबड़ा ने उनसे खान बंधुओं के साथ काम करने के सपने के बारे में पूछा. जवाब में ‘बदलापुर’ की अभिनेत्री ने कहा, “ईमानदारी से कहूं तो जब मैं मुंबई आई थी तो मेरे लिए कोई फर्क नहीं पड़ता था कि मेरे साथ कौन काम कर रहा है. मैं सिर्फ एक फिल्म का हिस्सा बनना चाहती थी, कोई भी एक फिल्म.”

उन्होंने याद किया कि कैसे उन्हें सलाह दी जाती थी कि फिल्म निर्देशकों की नजर में आने के लिए अच्छे टीवी विज्ञापन करने चाहिए. सलाह मानते हुए उन्होंने आमिर खान, अभिषेक बच्चन तथा कई बड़ी हस्तियों के साथ टीवी विज्ञापन किए.

बॉलिवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें India.com के साथ