बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडिस एक बार फिर अपने फैन्स का दिल जीतने को तैयार हैं. जैकलिन ‘बागी 2’ में सुपरहिट गीत ‘एक दो तीन’ का रीमेक लेकर आ रही हैं, जिसे मूल रूप से दिग्गज अभिनेत्री माधुरी दीक्षित पर फिल्माया गया था. हाल ही में इस गाने का फर्स्ट लुक आउट हुआ है जिसमें जैकलिन, माधुरी दीक्षित की तरह पोज देते हुए दिखाई दे रही हैं.Also Read - करीना कपूर की होने वाली भाभी Tara Sutaria ने Ahan Shetty से किया 'तड़प' कर रोमांस, टाइगर श्रॉफ ने भी डाले डोरे

गाने के इस पोस्टर में जैकलिन बिल्कुल माधुरी की तरह दिख रही हैं और उन्हीं की तरह ड्रेस भी पहने हुई हैं. उनके आस-पास ढेरों लोग मौजूद हैं जिनके हाथों में ढेरों बल्ब है. Also Read - Tiger Shroff ने आइस स्केटिंग करते हुए शेयर किया VIDEO, गर्लफ्रेंड Disha Patani ने कर दिया ऐसा कमेंट, मां ने भी...

Also Read - Top Entertainment News: Bigg Boss 15 में हुई गाली गलौज, Tiger Shroff के इस करीबी का हुआ निधन

फ़िलहाल माधुरी और जैकलिन के फैन्स को इस गाने का इंतजार बड़ी ही बेसब्री से है. हालांकि, जैकलीन ने यह कबूल किया है कि माधुरी दीक्षित के साथ मेल कर पाना असंभव है और यह रीमेक अभिनेत्री को एक सम्मान है.

जैकलीन ने कहा, “माधुरी मैम को यह गाना दिखाने के लिए मैं इंतजार नहीं कर सकती. यह मेरी तरफ से उन्हें सम्मान है. मूल गाने में उनकी परफॉर्मेस से कोई मेल नहीं कर सकता, मैं क्या, कोई भी उनके आसपास नहीं हो सकता.”

यह गीत वर्ष 1998 की फिल्म ‘तेजाब’ से है जिसे अभिनेत्री माधुरी दीक्षित नेने पर फिल्माया गया था. सरोज खान, गणेश आचार्य और अहमद खान इस गीत को कोरियोग्राफ करेंगे.

“‘बागी 2’ में टाइगर श्रॉफ मुख्य भूमिका में हैं. यह वर्ष 2016 की फिल्म ‘बागी’ का सीक्वल है. यह फिल्म 30 मार्च को रिलीज होगी.