मुंबई में साल दर साल बढ़ती जा रही भारी बारिश से लोगों की समस्याएं बढ़ती जा रही हैं. वहां इस कदर बारिश हो रही है कि पानी अब घरों के अंदर घुसने लगा है. जो लोग ऊंचे घरों या अपार्टमेंट में रहते हैं उनके लिए तो ये मौसम सुहाना है लेकिन ग्राउंड फ्लोर पर रहने वालों की परेशानियां इस बारिश ने जरूर बढ़ा दी हैं. बारिश का आलम यह है कि रेलवे ट्रैक पानी से लबालब भरे दिखा दे रहे हैं. बॉलीवुड की दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी और मशहूर डॉयरेक्टर बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर जल्द ही फिल्म धड़क से बॉलीवुड में अपने करियर की नई पारी शुरू करने जा रही हैं.

Pehli baar

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

When you get your reward before your verdict #family #nazarnalage 🌑

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

अपनी डेब्यू फिल्म धड़क के लिए जाह्नवी कपूर प्रोमोशन के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती. हाल ही में जाह्नवी और ईशान का एक वीडियो सामने आया है जिसमें ये ऑनस्क्रीन बारिश का मजा लेती नजर आई. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि जाह्नवी कपूर किस तरह मजे से छतरी से बाहर निकलकर बारिश की बूंदों का मजा ले रही हैं. सिक्योरिटी गार्ड्स इनके लिए छाता लेकर खड़े दिखते हैं, लेकिन दोनों को बारिश की परवाह नहीं करते हुए वेन्यू तक पहुंचते हैं.

bit.ly/DhadakTrailerInvite

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

धड़क से जुड़े दोनों के प्रोमोशन वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. हाल ही में जाह्नवी और ईशान का एयरपोर्ट पर पिज्जा शॉप वाला वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. इस वीडियो में जाह्नवी पिज्जा वाले से पिज्जा की वैराइटी को लेकर शरारती अंदाज में सवाल पर सवाल किए जा रही हैं. ईशान जाह्नवी के इस अंदाज की मजेदार नकल उतार रहे हैं. यह वीडियो धर्मा प्रोडक्शन के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया था.