नई दिल्ली: जाहन्वी कपूर अपनी बहन खुशी कपूर के काफी करीब हैं. अपनी इस बॉन्डिंग की वजह से ये दोनों ही बहनें हमेशा सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. बता दें कि खुशी कपूर ने एक्टिंग कोर्स के लिए न्यूयॉर्क फिल्म एकेडेमी में दाखिला लिया था. इसके बाद से ही खुशी अमेरिका चली गई. अब जब खुशी वापस आ गई हैं. और बहन को पाकर जाहन्वी काफी खुश हैं. हाल ही में जाहन्वी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर कर अपनी खुशी का इजहार किया है. इस तस्वीर में जाहन्वी खुशी को लगे लगाते हुए नजर आ रही हैं.

janhvi kapoor and khushi kapoor

janhvi kapoor and khushi kapoor

सोशल मीडिया पर यह तस्वीर काफी वायरल हो रही है. बोनी कपूर अपनी छोटी बेटी ख़ुशी को लेने के लिए एयरपोर्ट पहुंचे थे. जब ख़ुशी कपूर घर पहुंची तो जाहन्वी उन्हें देखकर खुद को कंट्रोल नहीं कर पायी और दौड़कर अपनी छोटी बहन के गले लग गई. इस खूबसूरत मोमेंट को कैमरे में भी कैद किया गया.

 

View this post on Instagram

 

Miss u

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

वर्कफ्रंट की बात की जाए तो जाहन्वी कपूर इन दिनों दोस्ताना 2 की शूटिंग में बिजी हैं. इसके अलावा जाहन्वी गुंजन शर्मा बायोपिक को लेकर भी इन दिनों चर्चा में हैं. इस फिल्म में उनके साथ पंकज त्रिपाठी नजर आएंगे. हाल ही में जाहन्वी कपूर वाराणसी ट्रिप पर गई थीं. जहां उन्होंने गंगा आरती में हिस्सा लिया था.