बॉलीवुड की सबसे बड़ी अभिनेत्री काजोल ने शाहरुख खान के साथ फिल्म में कमबैक करने पर बड़ा बयान दिया है। एक हिंदी वेबसाइट के अनुसार उन्होंने कहा है की उन्हें फिल्म दिलवाले में काम करने का अफसोस है। दिलवाले दिसंबर में रिलीज़ हुई थी और कुछ ज़्यादा कमाल नहीं कर पाई थी। फिल्म दिलवाले को ओवरसीज मार्केट में काफी सफलता मिली है लेकिन भारत में यह फिल्म अपेक्षा के अनुरूप कमाई नहीं कर सकी।

यह भी पढ़े: ‘दिलवाले’ मूवी को लेकर शाहरुख़ और रोहित शेट्टी के बीच हुई बहस

ख़बरों की मानें तो काजोल जब परदे पर वापसी करने की तैयारी कर रही थीं, तब उनके पास एक समय में 2 फिल्मों के ऑफर आए थे। इनमें ‘दिलवाले’ के साथ निर्देशक सुजॉय घोष की फ़िल्म ‘दुर्गा रानी सिंह’ थी। मगर काजोल ने शाहरुख खान के साथ अपनी बेहतरीन दोस्ती के चलते दिलवाले करने का फैसला किया। मित्रता निभाते हुए उन्होंने शाहरुख की फिल्म दिलवाले को चुना।

आपको बता दें की कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि फिल्म की असफलता के कारण फिल्म निर्देशक रोहित शेट्टी और शाहरूख में आपसी मतभेद हो गया है। खबरों के मुताबिक रोहित शेट्टी की टीम का कहना था कि किंग खान ने दिलवाले का प्रचार उतना नहीं किया जितना वह दूसरी फिल्मों का करते हैं। वहीं शाहरुख की टीम का कहना है कि फिल्म अच्छी नहीं थी इस वजह से नहीं चली।