नई दिल्ली: बॉलीवुड की दुनिया में अपनी अदाकारी से सबका दिल जीतने वाली एक्ट्रेस काजोल (Kajol) की एक 90 के दशक वाली तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. दरअसल काजोल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल (Kajol Instagram Post) से एक थ्रोबैक फोटो शेयर किया है जिसमें उन्हें चमकदार, लम्बे घने कर्ल बालों में देखा जा सकता है. 1990 के दशक की लग रही यह फोटो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, “क्या..कसम से यह हेयरस्टाइल ट्रेंड में था..एक जमाने में.” Also Read - Kajol Saree Collection 2020: लेडीज के लिए इंस्पिरेशन हैं काजोल की ये डिजाइनर साड़ियां, देखें तस्वीरें

इस पोस्ट पर कई फैंस ने अपनी प्रतिक्रियाएं दीं. एक यूजर ने कमेंट में लिखा, “बाल धोने के बाद जब स्पा न मिले.” एक अन्य ने लिखा, “आप इस हेयर स्टाइल में बहुत अच्छी लग रही हैं.” इस तस्वीर को अब तक 3 लाख से ज़्यादा लोगों ने पसंद कर लिया है.

बता दें कि काजोल ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत महज़ 16 साल की उम्र में ही कर दी थी. उनकी पहली बॉलीवुड डेब्यू फिल्म बेखुदी थी. उसके बाद 1993 में काजोल अब्बास मस्तान की फिल्म बाजीगर में नज़र आई. साल 1995 में काजोल की दो फ़िल्में करण-अर्जुन और दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे बैक टू बैक हिट हुईं और फिर ये सिलसिला चलता ही रहा. वर्कफ्रंट पर बात करें तो काजोल फिल्म ‘त्रिभंगा’ से अपना डिजिटल डेब्यू करती नजर आएंगी, जिसका निर्देशन रेणुका शहाणे कर रही हैं.