वृंदावन पहुंचकर Kangana Ranaut ने किए बांके बिहारी के दर्शन, बच्चे के हाथों से खाया प्रसाद- देखें तस्वीरें

Kangna Ranaut Reached Mathura: कंगना रनौत ने आज वृंदावन पहुंचकर श्री बांके बिहारी के दर्शन किए, उन्होंने माथे पर तिलक भी लगाया हुआ था. कंगना ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर भी बांके बिहारी के दर्शन करे की तस्वीर अपलोड की है, जिसमें वो बेहद खुश नजर आ रही हैं. बता दें कि कुछ दिनों पहले वो पंजाब पहुंची थी, इस दौरान उन्हें भीड़ ने जमकर सताया.

Advertisement

Kangna Ranaut Reached Mathura See Their Viral Pictures: पद्मश्री और बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangna Ranaut) एक बार फिर से सोशल मीडिय पर चर्चा का विषय बनी हुई है. जहां कल वो एक्‍ट्रेस कंगना रनौत की कार को शुक्रवार को पंजाब के कीरतपुर में प्रदर्शनकारी किसानों ने रोक लिया. कंगना रनौत (Kangna Ranaut) पर किसान आंदोलन को लेकर लगातार विवादित बयानबाजी का आरोप है. कंगना अपने सिक्‍युरिटी स्‍टाफ के साथ कार में थीं, इसी दौरान प्रदर्शनकारियों ने उनकी कार को रोक दिया था. ऐसे में अभ कंगना रनौत (Kangna Ranaut) का ये दौरा कई तरफ ईशारे कर रहा है. बता दें कि कल ये कुछ इसलिए हुआ था कि क्योंकि कंगना रनौत (Kangna Ranaut) ने किसानों और कृषि कानूनों को रद्द करने की मांग करने वालों के खिलाफ बयानबाजी के लिए कंगना से माफी की मांग की. इंस्‍टाग्राम पर एक वीडियाो पोस्‍ट करते हुए कंगना ने दावा किया, 'मुझे यहां भीड़ ने घेर लिया है. ये मेरे खिलाफ अपशब्‍दों का इस्‍तेमाल कर रहे और मुझे जान से मारने की धमकी दे रहे हैं. ' ऐसे में आज फिर से वो ए नई राह पर निकली और इस बार उन्होंने मथुरा को चुना जहां पर वो बांके बिहारी के दर्शन करने गई हुई थी और वहां से कंगना रनौत (Kangna Ranaut) ने अपने कुछ वीडियो और फोटो शेयर किए हैं, साथ ही ये बताया है कि आखिर क्यों वो यहां आई.

Advertising
Advertising

कंगना ने किए बांके बिहारे के दर्शन

कंगना रनौत (Kangna Ranaut) ने बांके बिहारे के दर्शन की तस्वीर भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट की और इसके साथ ही कैप्शन में उन्होंने लिखा 'मथुरा में दिव्य कृष्ण जन्मभूमि के दर्शन किए... यह एक बहुत संवेदनशील जगह है जहां भारी सुरक्षा है और किसी को भी फोटो लेने की अनुमति नहीं है, क्योंकि राम जन्मभूमि जैसे पवित्र स्थान की तरह यहां भी अतिक्रमण किया गया' कंगना (Kangna Ranaut) ने दो हर्ट की इमोजी भी पोस्ट की है.

यह भी पढ़ें

अन्य खबरें

इस मौके के लिए कंगना एथनिक लुक में नजर आईं, उन्होंने हरे रंग का आउटफिट पहना था. इसके साथ उन्होंने गले और कानों में ज्वैलरी पहनी और माथे पर बिंदी लगाई. हालांकि कंगना का बांके बिहारी के दर्शन का प्रोग्राम गोपनीय था, लेकिन जैसे ही लोगों को पता चला कि एक्ट्रेस आने वाली हैं वहां पर जमकर लोगों की भीड़ हुई और एक्ट्रेस ने किसी को निराश नहीं किया औऱ सबके साथ जमकर सेल्फी ली और सबसे साथ तस्वीरें भी शेयर की हैं.

Advertisement

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date:December 4, 2021 4:49 PM IST

Updated Date:December 4, 2021 4:49 PM IST

Topics