अभिनेत्री कंगना रनौत मणिकर्णिका रिलीज होने के बाद से ही सुर्खियों में बनी हुई हैं. दर्शकों ने इस फिल्म में उनके अभिनय को काफी पसंद किया जिसके कारण फिल्म ने भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया. खबर है कि कंगना अपने जीवन पर फिल्म बनाने जा रही हैं और उनका कहना है कि फिल्म की कहानी सिनेमा से जुड़े उनके अनुभवों पर आधारित होगी.

कंगना ने कहा, “मेरी कहानी रंक से राजा बनने की कहानी है, जिसमें अत्यधिक उतार-चढ़ाव हैं. यह एक महान सिनेमाई अनुभव है.” अभिनेत्री ने कहा, “मैं वो साझा करने के लिए उत्साहित हूं, जो मेरे लिए भी अविश्वसनीय है. मेरी कहानी जादू से अधिक जादुई है.” एक करीबी सूत्र के अनुसार, फिल्म की स्क्रिप्ट के.वी. विजयेंद्र प्रसाद द्वारा लिखी जाएगी, जिन्होंने ‘मणिकर्णिका’ लिखी थी. फिल्म की शूटिंग इस साल के अंत से शुरू होगी.

मनाली के पास के एक गांव से आकर कंगना ने बिना किसी जान-पहचान के बॉलीवुड की चमकती दुनिया में प्रवेश किया और अपनी पहचान बनाई. उन्होंने ‘गैंगस्टर’, ‘वो लम्हे’, ‘लाइफ इन ए .. मेट्रो’, ‘तनु वेड्स मनु’ और ‘फैशन’ जैसी फिल्मों के साथ अपनी बहुमुखी प्रतिभा साबित की. यह पूछे जाने पर कि इसमें क्या उन लोगों के भी किरदार होंगे, जिनसे उनका मतभेद रह चुका है?

इस पर उन्होंने कहा, “हम कोई भी नाम नहीं लेंगे. मकसद फिल्म के जरिए मुझे और मेरे जीवन को उसके सभी उतार-चढ़ावों के साथ पेश करना है.” वह ‘मेंटल है क्या’ और ‘पंगा’ में भी नजर आएंगी.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.