शाहरुख खान और कैटरीना कैफ स्टारर जीरो शुक्रवार को रिलीज हो गई है. फर्स्ट डे फर्स्ट शो के बाद से ही फिल्म के रिव्यू सामने आने लगे हैं जिसमें शाहरुख खान और फिल्म की तारीफ सुनने को मिल रही है. वहीं इसी दौरान फिल्म से जुड़े कुछ अन्य तथ्य भी सामने आ रहे हैं. एक्ट्रेस करिश्मा कपूर शाहरुख खान की फिल्म ‘जीरो’ में दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी के साथ काम को लेकर भावुक हो गईं.


View this post on Instagram

For #zero 🎦 Styled by @manishmalhotra05 in @balmain #shootdiaries

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on

‘जीरो’ में करिश्मा ने गेस्ट रोल प्ले किया है. करिश्मा ने ‘जीरो’ के सेट से श्रीदेवी के साथ अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “शाहरुख और टीम ‘जीरो’ का धन्यवाद कि उन्होंने मुझे हमेशा से मेरी पसंदीदा रहीं श्रीदेवी के साथ काम का मौका (भले ही कुछ मिनट के लिए) दिया. श्रीदेवी आप हमेशा याद आओगी. स्पेशल मूमेंट्स.” ‘जीरो’ श्रीदेवी की अंतिम फिल्म थी, उनका निधन इस साल फरवरी में 54 वर्ष की आयु में हुआ था.


View this post on Instagram

❤️❤️❤️ Happy birthday Taimur ! #majormissing #family

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on

अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ के अभिनय से सजी ‘जीरो’ आनंद एल.राय द्वारा निर्देशित है. इसमें आर.माधवन और अभय देओल समेत कई दिग्गज कलाकार गेस्ट रोल में हैं. बात अगर फिल्म के गानों की जाए तो वह पहले से ही लोगों की जुबान पर सुने जा सकते हैं. फिल्म में शाहरुख खान ने एक बौने का रोल किया है जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं.