नई दिल्ली: फिल्म इंडस्ट्री के जिक्र के साथ कास्टिंग काउच (Casting Couch) का नाम लेना अक्सर जरूरी हो जाता है. बॉलीवुड में इससे जुड़ी कई कहानियां पहले भी सामने आ चुकी है मगर इस बार एक युवा एक्ट्रेस के खुलासे ने पूरे देश और बी टाउन में सनसनी मचा दी है. कई टीवी विज्ञापनों और वेब सीरीज का अहम चेहरा रहीं मल्हार राठौड़ (Malhaar Rathod) ने अपने करियर में हुई कास्टिंग काउच का एक ऐसा किस्सा सुनाया है जिससे सब सकते में आ गए हैं.

 

View this post on Instagram

 

Looking back at 2019 like ….👉➡️

A post shared by Malhaar Rathod (@malhaar_rathod) on

एक्ट्रेस ने यह खुलासा किया है कि कई साल पहले उन्हें कास्टिंग काउच के हादसे से गुजरना पड़ा था. उन्होंने बताया कि एक 65 साल के फिल्म प्रोड्यूसर ने उन्हें अपना टॉप उतारने के लिए कहा था. इस हादसे का जिक्र करते हुए उन्होंने इंडस्ट्री में आए फ्रेश एक्टर्स की मुश्किलों की तरफ भी इशारा किया.

मल्हार ने एक इंटरव्यू में बताया कि, “प्रोड्यूसर ने मुझे टॉप उतारने के लिए कहा. मुझे बहुत डर गई थी और मुझे पता नहीं था कि मुझे क्या करना चाहिए”. इस खुलासे के बाद बी टाउन एक बार फिर से आरोपों के अदालत में खड़ी नजर आ रही है. मल्हार हॉटस्टार पर आने वाली सीरीज ‘तेरे लिए ब्रो’, ‘सनसिल्क रियल एफएम’, ‘होस्टेजेस सीरीज’ जैसी वेब सीरीज में नजर आ चुकी हैं.

 

View this post on Instagram

 

Looking back at the weekend on a Monday like 📍

A post shared by Malhaar Rathod (@malhaar_rathod) on

ऐसा पहली बार नहीं है कि किसी एक्ट्रेस ने अपने साथ हुए कास्टिंग काउच हादसे के बारे में बात की है. इससे पहले भी कई एक्टर और एक्ट्रेस ने इस मुद्दे पर अपनी व्यथा प्रकट की है. हाल ही में बॉलीवुड की ‘भोली पंजाबन’ ऋचा चड्ढा ने भी अपने अभिनय जीवन में हुई कास्टिंग काउच के घटने के बारे में बात की थी. उन्होंने यह कहा था कि कैसे एक फिल्म से जुड़े आदमी ने उन्हें डिनर के लिए पूछने के बहाने छुआ था. इस लंबी फेहरिश्त में विद्या बालन, सुरवीन चावला, एली अवराम जैसी कई अभिनेत्रियां शामिल हैं.