फिल्म ‘जिद’ से चर्चित अभिनेत्री मनारा चोपड़ा और वाई. राजीव रेड्डी (सीएमडी, कंट्री क्लब) ने दिल्ली के होटल रॉयल प्लाजा में आयोजित बैसाखी समारोह में शिरकत की. इस कार्यक्रम में उन्होंने देश के क्लब ‘बिलियनेयर कार्ड’ लॉन्च किया. कार्यक्रम में पारंपरिक पंजाबी कपड़ों में बैसाखी थीम्ड फैशन शो का आयोजन भी किया गया.

PICS:मौनी राय की ये तस्वीर इस बात का प्रूफ है कि कुछ भी पहन लें खूबसूरत ही लगेगीं

द बिलियनेयर कार्डस दो वेरिएंट्स- बिलियनेयर कार्ड और बिलियनेयर प्रीमियम में दिए जाते हैं. अरबपति प्रीमियम की कीमत 2,50,000 रुपये है और यह आजीवन कंट्री क्लब की सदस्यता प्रदान करता है. यह 30 वर्षों के लिए 6 रातें और 7 दिन की छुट्टियां प्रदान करता है. 1,85,000 रुपये का बिलियनर कार्ड भी जीवन भर कंट्री क्लब सदस्यता प्रदान करता है. जबकि, इसकी अन्य प्रमुख विशेषताओं में केवल 10 साल के लिए 6 रातें और 7 दिन की छुट्टियां शामिल हैं.

राजीव रेड्डी ने कंट्री क्लब के विजन को साझा करते हुए कहा, “कंट्री क्लब सिर्फ बिजनेस की बात नहीं करता, बल्कि बिजनेस के साथ शांति, परिवार और एकजुटता पर भी फोकस करता है. वर्ल्ड ट्रेड सेंटर की घटना के ठीक बाद हमने हैदराबाद में एक कार्यक्रम का आयोजन किया था, जिसमें अभिनेता सुनील दत्त (अब दिवंगत) को आमंत्रित किया गया था. वह कार्यक्रम में बेहद ऊर्जात्मक था. वहीं, इस साल आयोजित होली का जश्न भी बच्चों, महिलाओं और परिवारों के साथ मानव सुनामी जैसा साबित हुआ. हमारा लक्ष्य जल्द ही 10 लाख सदस्यता हासिल करना है.”

अभिनेत्री मनारा ने कंट्री क्लब के साथ अपने जुड़ाव पर प्रसन्नता जताते हुए कहा, “मैं पिछले चार वर्षों से कंट्री क्लब के साथ जुड़ी हूं और बेहद खुश भी हूं. मैं अपनी दक्षिण की फिल्मों के कारण कंट्री क्लब से जुड़ी. इस क्लब का सदस्य बनना हर किसी के लिए खुशी की बात होती है, क्योंकि अब वे एक अद्भुत बैसाखी समारोह का आयोजन कर रहे हैं, जिसमें शामिल होना मैं भी पसंद करूंगी.”

इसके अलावा मनारा ने अपनी आगामी तेलुगू फिल्म के बारे में कहा, “मेरी अगली फिल्म 25 अप्रैल को ‘सीता’ नाम से रिलीज होने जा रही है.”

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.