लोग अपने कुत्ते से कितना प्यार करते हैं इसकी मिसाल हम पहले भी कई बार देख चुके हैं. 1985 में बॉलीवुड भी तेरी मेहरबानियां बनाकर इसका एक उदाहण पेश कर चुका है. अक्सर हमने लोगों को अपने डॉगी के लिए पर्सनल केयर प्रोडक्ट्स, स्पेशल फूड औप बाकी सामान खरीदते देखा होगा. क्या कभी आपने सुना है किसी इंसान के डॉगी को कैमरे के सामने आने का मौका मिले और उसका मालिक उस ऑफर को ठुकरा दे. ये सुनने में थोड़ा अजीब जरूर लगता है, लेकिन सच है. आज हम आपको एक ऐसा ही एक वाक्या बताने जा रहे हैं.

Elvis & I 💓 #mrsweetface #friday

A post shared by Mandanakarimiofficial (@mandanakarimi) on

खबर है कि अभिनेत्री मंदना करीमी ने अपने डॉगी एल्विस के लिए प्रोडक्शन हाउस से मिला वेब सीरिज का ऑफर ठुकरा दिया है. मंदना ने कहा, “मेरे पास एक बड़े प्रोडक्शन हाउस से फोन आया और उन्होंने मुझे बताया कि उनके पास मेरे पालतू कुत्ते के लिए बहुत ही रोचक भूमिका है.” उन्होंने कहा, “मैं हैरान रह गई. मेरे लिए इसे पचा पाना मुश्किल था और बिना सोचे मैंने इसके लिए ना कह दिया. फिल्म की शूटिंग करना मुश्किल काम होता है. रोशनी और थकाऊ शेड्यूल का सेहत पर बुरा असर पड़ता है.”

इस बीच, पूर्व ‘बिग बॉस’ प्रतियोगी अपने पैर की हड्डी टूटने से ऊबर रही हैं. मंदना करीमी एक ईरानी फिल्म एक्ट्रेस और मॉडल हैं जो बॉलीवुड में भी एक्टिव हैं. मंदाना करीमी का जन्म 29 मार्च 1988 में ईरान के तेहरान में हुआ था. उनके पिता भारतीय और मां ईरानी हैं. फिल्मी दुनिया में आने से पहले मंदाना एयरहोस्टेस थी. हालांकि उन्हें एयर होस्टेस की नौकरी ज्यादा पसंद नहीं आई और उन्होंने मॉडलिंग की दुनिया की और रुख कर लिया.

मॉडलिंग में कई सफलता पाकर इन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा और भाग जॉहनी फिल्म में मुख्य किरदार निभाया. इनके अलावा करीमी बिग बॉस 9 में द्वितीय विजेता भी रही. इसके अलावा मंदना ने क्या कूल हैं हम में भी एकटिंग की.