बॉलीवुड फिल्म ‘मेड इन चाइना’ में राजकुमार राव की पत्नी की भूमिका निभाने को तैयार ‘नागिन’ अभिनेत्री मौनी रॉय का कहना है कि राजकुमार जबरदस्त अभिनेता हैं. मौनी ने कहा, “मुझे लगता है कि राजकुमार एक शानदार अभिनेता हैं और मैं हमेशा उनके काम की प्रशंसक रही हूं. उनके साथ काम का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं. मैडॉक फिल्म्स का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हूं.” Also Read - स्विमिंग पूल में बिकिनी पहनकर आराम फरमा रही हैं मौनी राय, पानी में जैसे आग लग गई हो!

#Omerta day today.

A post shared by Raj Kummar Rao (@rajkummar_rao) on

‘मेड इन चाइना’ की शूटिंग मुंबई से सितंबर में शुरू होगी और इसके बाद यह गुजरात और चीन का रुख करेगी. इस फिल्म का निर्देशन गुजराती निर्देशक मिखिल मुसाले करेंगे. हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘स्त्री’ के बाद मैडॉक फिल्म्स के दिनेश विजान के साथ यह राजकुमार का दूसरा सहयोग है. ‘स्त्री’ 31 अगस्त को रिलीज होगी.

विजान ने कहा, “हम चाहते थे कि कोई ऐसा व्यक्ति हो जो ‘हार्टलैंड’ से जुड़े और मौनी जो कि टिपिकल भारतीय सुंदरी हैं, उनके बड़ी संख्या में प्रशंसक हैं. उनका मजबूत व्यक्तित्व और मासूम आंखे हैं और वह अच्छी नर्तकी हैं.” उन्होंने कहा, “उन्होंने अपनी गुजराती बोली पर काम करना शुरू कर दिया है. राजकुमार भी जल्द ही तैयारी करना शुरू कर देंगे. मुझे यकीन है कि वह जल्द ही किरदार के रंग में ढल जाएंगे.”

मौनी रॉय जल्द अक्षय कुमार स्टारर फिल्म गोल्ड से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. हाल ही में रिलीज हुआ इस फिल्म का गाना ‘नैनों ने’ लोगों को काफी पसंद आ रहा है. वहीं राजकुमार राव जल्द अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय स्टारर ‘फन्ने खां’ में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में ऐश्वर्या का लुक दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. बता दें राजकुमार राव हंसल मेहता की फिल्म ओमेर्टा में आतंकवादी का किरदार निभा चुके हैं.