वजन को लेकर ट्रोल का शिकार बनीं अभिनेत्री नेहा धूपिया का कहना है कि वह अपने मोटापे को लेकर थोड़ा भी परेशान नहीं होतीं. नेहा चाहती हैं कि इस तरह के ट्रोल सिर्फ सेलिब्रिटीज के लिए ही नहीं, बल्कि सभी के लिए बंद होने चाहिए. हाल ही में मां बनीं नेहा ने कहा कि वह चाहती हैं कि उनकी नवजात बच्ची मेहर फिट और ऊर्जावान हों, जिसका जन्म पिछले साल 18 नवंबर को हुआ था.

एक्स ब्यूटी क्वीन और रियलिटी टीवी जज नेहा ने हाल ही में मैगजीन कवर की एक तस्वीर ट्वीट की, जिसमें उनकी तस्वीर के साथ लिखा था, ‘नेहा धूपिया शॉकिंग वेट गेन पोस्ट प्रेग्नेंसी’. इसे लेकर उन्होंने कहा, “मैं किसी को सफाई देना नहीं चाहती, क्योंकि इस तरह का मोटापा मुझे परेशान नहीं करता.” उन्होंने कहा, “लेकिन मैं इसे एक बड़ी समस्या के रूप में संबोधित करना चाहती हूं, क्योंकि मोटापे को लेकर मजाक बनाना केवल सभी हस्तियों के लिए ही नहीं, बल्कि सभी के लिए बंद करने की जरूरत है.”

 

View this post on Instagram

 

Spot the visitor 🤗😎… @mtvroadies @mtvindia #setlife #roadiesrealheroes 📸 @rjdeigg

A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia) on

उन्होंने कहा, “मां बनने की वजह से मैं फिट, स्वस्थ और ऊजार्वान रहना चाहती हूं.” अंगद ने बताया कि ‘जब मैंने नेहा के माता-पिता को यह बताया कि वो प्रेग्नेंट हैं तो एक पल को माहौल बिल्कुल शांत हो गया और फिर उन्हें बहुत गुस्सा आया. इसके लिए मुझे बहुत डांटा भी. मुझे नहीं लगता था कि वह इस चीज के लिए तैयार थे क्योंकि ये सुनने के बाद नेहा की मां बहुत बौखला गई थीं.’ लेकिन बाद में सब ठीक हो गया और दोनों ने शादी कर ली.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.