बॉलीवुड एक्ट्रेस नीतू चंद्रा लंबे समय से फिल्मों से दूर लेकिन सोशल इवेंट्स के जरिए वह मीडिया की सुर्खियों में बनी रहती हैं. हाल ही में उन्होंने कहा कि वह अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए ‘एक नई भाषा में महारत हासिल करने’ का आनंद ले रही हैं. इस समय वह लॉस एंजेलिस में एक कोरियाई ताइक्वांडो युवा एक्शन ड्रामा शो ‘नराए’ में अपनी भूमिका की तैयारी में जुटी हैं.

वह एक वर्कशॉप में भाग ले रही हैं और भाषा समझने के लिए कोरियाई भाषा जानने वाले लोगों के साथ बातचीत कर रही हैं. नीतू ने कहा, “मैंने पर्दे पर जो भी किरदार निभाया है उसके साथ हमेशा पूर्ण न्याय करने में विश्वास किया है.” उन्होंने कहा, “कोरियाई ताइक्वांडो युवा एक्शन ड्रामा में मेरे किरदार को कोरियाई भाषा बोलनी है. इसलिए, मैंने लॉस एंजेलिस में एक वर्कशॉप में शामिल होने का फैसला लिया है.”

 

View this post on Instagram

 

Life, it’s #black & #white and shades of #grey ! Life is simple, it’s the way you take it ❤ keep it easy…

A post shared by Neetu N Chandra (@neetunchandra) on

उन्होंने कहा, “मैं कोरियाटाउन के स्थानीय लोगों के साथ भी बातचीत कर रही हूं, जिससे मैं निश्चित तरीके से भाषा को सही प्रकार से सीखने में सक्षम हो सकूंगी.” ‘नराए’ की शूटिंग दक्षिण कोरिया के सियोल में अप्रैल-मई तक शुरू होगी. कुछ समय पहले नीतू चंद्रा ने एक हॉस्पिटल के साथ हुई MoU हस्ताक्षर सेरेमनी में हिस्सा लिया. यह समझौता बिहार के कैंसर रोगियों के इलाज के बारे में था.

 

View this post on Instagram

 

Lovely exiting, quietly ❤ #starscreenawards

A post shared by Neetu N Chandra (@neetunchandra) on

जानकारी के मुताबिक पीड़ितों को एक लाख रुपये की धनराशि दी जाएगी. नीतू इस ज्ञापन सेरेमनी का हिस्सा बनकर बेहद गर्व महसूस कर रही हैं. उन्होंने कहा, “यह एक बहुत ही शानदार कदम है और मैं इस कार्यक्रम का हिस्सा बनकर बहुत खुश महसूस कर रही हूं. मैं खुश हूं कि उन लोगों को जिनकी सालाना आय 2.5 लाख रुपये से कम है उन्हें 70 से 80 प्रतिशत इलाज उपलब्ध कराया जाएगा.”

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.