बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने बिग बॉस को लेकर चौंकानेवाला बयान दिया है। नेहा धूपिया से जब पूछा गया की क्या वो बिग बॉस में जाना पसंद करेंगी तो उन्होंने झट से मना कर दिया। नेहा ने कहा की वो कभी भी बिग बॉस जैसे शो का हिस्सा बनना पसंद नहीं करेंगी।

नेहा ने ‘बिग बॉस’ के घर में कभी ना जाने की वजह बताई की वो हर वक़्त कैमरे के सामने नहीं रह सकती। उन्होंने कहा की लोगों को लगता है कि हम हमेशा सुर्खियों में रहते हैं, तो कैमरों के इर्द-गिर्द रहना हमारे लिए आसान है, लेकिन हर समय आसपास कैमरे रहने से मुझे असहज महसूस होता है। यह भी पढ़ें:Bigg Boss 9: कीथ सिक्वेरा के बाद मन्दाना करीमी भी छोड़ेंगी बिग बॉस का घर

नेहा धूपिया को ‘बिग बॉस’ के घर में रहने से ज्यादा दिलचस्पी सलमान खान में दिखाई। उन्होंने कहा की, मैं सलमान खान की बहुत बड़ी फैन हूं। उन्हीं की वजह से मैं यह शो देखती हूं।

इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने यह भी कहा की सलमान खान एक कमाल के होस्ट हैं और मुझे लगता है कि सलमान खान ने ही शो को देखने लायक बनाया है और शो में उनकी मौजूदगी की वजह से ही बिग बॉस की लोकप्रियता बढ़ी है।

बता दें की नेहा ने इससे पहले शाहरुख़ को लेकर चौंकानेवाला बयान दिया था नेहा ने कहा था की बॉलीवुड में दो ही चीज़े बिकती हैं एक शाहरुख़ और दूसरा सेक्स। शाहरुख़ खान के बाद अब बेबाक नेहा ने सलमान की भी जमकर तारीफ कर दी है और इसके लिए उन्होंने बिग बॉस को नीचा दिखाने में भी कोई कसर नहीं छोड़ी।

बता दें की फ़िलहाल नेहा रियलिटी टीवी शो ‘रोडीज’ और ‘सुपर मॉडल 3’ के नए सत्र की शूटिंग कर रही हैं।