बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया (Neha Dhupia) और अंगद बेदी (Angad Bedi) फैमिली के तीसरे सदस्य की तैयारी में हैं. खबर है कि घर में जल्द ही किलकारियां गूंजने वाली हैं. नेहा धूपिया ने अपने ऑफिशनयल इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसका ऐलान कर दिया है. नेहा ने बेबी बंप के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें भी शेयर की हैं. इन तस्वीरों में अंगद बेदी और नेहा के बेबी बंप की और देख रहे हैं.

Here’s to new beginnings … #3ofUs …. #satnamwaheguruੴ

A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia) on

नेहा ने सोश मीडिया पर शेयर की गई तस्वीर के साथ लिखा, “नई शुरुआत हो रही है…हम तीन…सतनाम वाहे गुरू.” कई महीनों से नेहा के प्रेग्नेंट होने की खबरों की मीडिा में चर्चा की जी रही थी. नेहा के इस पोस्ट के साथ ही अफवाहों के बाजार पर लगाम लग गई है. इस खास मौके पर एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा खान नेहा धूपिया और अंगद बेदी को बधाई दी.

मलाइका अरोड़ा ने नेहा को उनके इस स्टेटस पर बधाई दी है. नेहा और अंगद की शादी की खबरें भी पब्लिक को मीडिया के जरिए ही मिली थी जिसके बाद करण जौहर ने सबसे पहले दोनों को बधाई दी थी. धूपिया (37) और बेदी (35) इस साल 10 मई को एक गुप्त कार्यक्रम में परिणय सूत्र में बंधे थे.

बता दें, बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा का जन्म 72 अगस्त 1980 को कोच्ची में एक पंजाबी सिख परिवार में हुआ था. नेहा के पिता का नाम प्रदीप सिंह धूपिया है जो भारतीय नौसेना में कमांडर रह चुके हैं वहीं उनकी मां मनपिंदर धूपिया गृहिणी हैं.