अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने लोगों से अपने दैनिक जीवन में प्लास्टिक का उपयोग न करने की अपील की है. परिणीति ने गुरुवार को बेहतर इंडिया अभियान के अंतिम संस्करण में प्लास्टिक के गंभीर प्रभावों के बारे में बात की. परिणीति इस अभियान की ब्रांड एंबेसडर हैं. उन्होंने कहा, “मैं एक सागर प्रेमी और स्कूबा डाइवर हूं. मैं पानी के नीचे बहुत समय बिताती हूं और मैं आपको यह बता नहीं सकती कि प्लास्टिक के कारण समुद्रों में कितने बदलाव देखने को मिल रहे हैं.”

 

View this post on Instagram

 

💋💄

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra) on

परिणीति ने आगे कहा, “हम एक प्लास्टिक की बोतल लेते हैं और उसे फेंक देते हैं और इसके बारे में नहीं सोचते हैं और फिर वह कचरा कहीं चला जाता है.. दुर्भाग्य से यह हमारे महासागरों में भर रहा है. मैं मुंबई में रहती हूं. हम हर साल बाढ़ का सामना करते हैं क्योंकि प्लास्टिक की रुकावट से सफाई व्यवस्था बुरी तरह प्रभावित होती है.” वर्कफ्रंट की बात करें तो परिणीति एक्टर अक्षय कुमार के साथ फिल्म केसरी में नजर आएंगी.

‘नमस्ते इंग्लैंड’ की अभिनेत्री के अनुसार, प्लास्टिक के लिए एक बायोडिग्रेडेबल विकल्प बनाया जाना चाहिए. परिणीति चोपड़ा का जन्‍म अंबाला, हरियाणा में एक पंजाबी परिवार में हुआ था. उनके पिता का नाम पवन चोपड़ा है और मां का नाम रीना चोपड़ा है. उनके दो भाई भी हैं जिनका नाम शिवांग और सराज है. प्रियंका चोपड़ा, मीरा चोपड़ा और मनारा उनकी कजिन सिस्टर हैं.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.