फिल्म इंडस्ट्री निर्देशक-लेखक प्रदीप सरकार की अपकमिंग फिल्म ‘अरेंज्ड मैरिज’ में नजर आने को तैयार अभिनेता ओमकार कपूर का कहना है कि फिल्म की शूटिंग मजेदार रही. ओंकार ने फिल्म के बारे में मीडिया से बीतचीत में कहा, “यह एक अलग दुनिया थी, जहां दादा (प्रदीप सरकार) मुझे ले गए. यह एक परिवार के जटिल रिश्तों की कहानी है.” ‘अरेंज्ड मैरिज’ में अली फजल और पत्रलेखा प्रमुख भूमिका में हैं. यह कोलकाता की पृष्ठभूमि पर आधारित एक आधुनिक प्रेम कहानी है. Also Read - सेलेब्स के लिए बुरी खबर, मालदीव ने की भारतीयों की एंट्री बंद, यूजर्स ने किया ट्रोल- जिंदगी में इनकी अंधेरा हो गया

View this post on Instagram

#Mondaymood #Sunkissedskin

A post shared by Patralekhaa (@patralekhaa) on

ओमकार ने अपने सह-कलाकारों के साथ संबंधों के बारे में कहा, “अली, पत्रलेखा और मेरे लिए मजेदार शूटिंग रही और बांग्ला खाने और गप्पें मारने को लेकर बढ़िया संबंध बना.” ओमकार आगामी फिल्म ‘झूठा कहीं का’ में दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर के साथ नजर आएंगे. स्मीप कांग द्वारा निर्देशित, ‘झूठा कहीं का’ में लिलेट दुबे, मनोज जोशी और सनी सिंह भी खास भूमिकाओं में हैं.

View this post on Instagram

#mood 😌🎧

A post shared by Omkar Kapoor (@omkarkapoor) on

View this post on Instagram

The #redcarpet is always the most yipee walk 😊 #instadaily #instago #instawalk

A post shared by Omkar Kapoor (@omkarkapoor) on

इसमें ओमकार ने एक बार फिर सनी के साथ काम किया है, जिनके साथ वह ‘प्यार का पंचनामा 2’ में काम कर चुके हैं. ओमकार इससे पहले बड़े पर्दे पर ‘मासूम’, ‘हीरो नंबर 1’, ‘जुड़वां’, ‘जुदाई’ और ‘मेला’ जैसी फिल्मों में बाल कलाकार के रूप में काम कर चुके हैं.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ