मुंबई: टीवी धारावाहिक ‘तुझ संग प्रीत लगाई सजना’ की अभिनेत्री पूजा बनर्जी अपने प्रेमी कुणाल वर्मा से शादी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. ‘झलक दिखला जा’ और ‘कॉमेडी नाइट्स बचाओ’ जैसे शोज से दर्शकों का दिल जीतने वाली इस एक्ट्रेस ने इसकी जानकारी रविवार को इंस्टाग्राम के जरिए अपने प्रशंसकों को दी. Also Read - इन दिनों पूरे मूड में हैं छोटे पर्दे की 'पार्वती', देखकर आह भरते हैं लोग

पूजा ने कुणाल के साथ अपनी एक तस्वीर को साझा करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा, “इस महिला दिवस पर मैं आप सबसे कुछ शेयर करना चाहती हूं. कुणाल, आपने मुझे पूरा किया. मैं एक बेटी, एक बहन, एक दोस्त, एक प्रेमिका और अब आखिरकार एक पत्नी बनने जा रही हूं. अब हमेशा के लिए साथ रहने का समय आ गया है. इसलिए हम शादी करने जा रहे हैं. आप सभी की शुभकामनाओं की जरूरत है.” Also Read - Video: टीवी की 'पार्वती' का दोस्‍त के साथ जबरदस्‍त वर्कआउट, देखकर सब उल्‍टा-पुल्‍टा हो जाएगा!

बता दें कि पूजा ने अपने अब तक के करियर में कई हिंदी, तेलुगू, नेपाली और बंगाली फिल्मों में भी काम किया है. साल 2016 में पूजा ने हिमेश रेशमिया के साथ एक म्यूजिक एल्बम भी किया था जिसका नाम ‘Aap Se Mausiiquii’ था.