बॉलीवुड स्टार प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड और अमेरिकन सिंगर निक जोनस के साथ रिलेशन को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. प्रियंका की पॉपुलेरिटी देश के साथ विदेश में भी कायम है. वहीं सोशल मीडिया की बात करें तो वहां भी उनता जलवा कायम है. इस बात का सबूत इंस्टाग्राम पर उनके 2.5 करोड़ फॉलोअर्स से मिल जाता है. Also Read - राम मंदिर निर्माण के शिलान्यास पर बोले अमित शाह- आज का दिन भारत के लिए ऐतिहासिक व गौरवपूर्ण

प्रियंका ने इस प्यार के लिए फैन्स का आभार जताया है. प्रियंका ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर लिखा, 2.5 करोड़, आपके प्यार के लिए शुक्रिया, आपको भी प्यार. प्रियंका इंस्टाग्राम पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (1.35 करोड़), अमिताभ बच्चन (95 लाख), शाहरुख खान (1.33 करोड़), सलमान खान (1.73 करोड़) और दीपिका पादुकोण (2.49 करोड़) से आगे चल रही हैं.

Mmmm..the sun got me like 🌝

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

…I’m ready for my close up…💕

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

‘बेवॉच’ स्टार अपने रूमर्ड प्रेमी पॉप गायक निक जोनस से भी आगे हैं जिनके 1.55 करोड़ फॉलोअर्स हैं. प्रियंका जल्द ही अली अब्बास जफर की ‘भारत’ में सलमान खान के साथ नजर आएंगी. हाल ही में प्रियंका अपने बॉयफ्रेंड निक जोनस के साथ डिनर डेट पर गई थीं. इस दौरान प्रियंका को उनकी एक फैन मिल गई और उसके बाद वह अपनी फैन के साथ कुछ कदर मशगुल हुईं कि निक को ही भूल गईं. निक बेचारे क्या करते, वे रेस्तरां के बाहर प्रियंका का इंतजार करते रहे.

rtyrtey1-copy-1-415x246

फिल्मफेयर की रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रियंका और निक अगले महीने सगाई करने वाले हैं. दरअसल निक का प्रियंका की मां मधु चोपड़ा से मिलना ही इस बात का सबूत माना जाने लगा था कि इस रिश्ते को लेकर प्रियंका काफी सीरियस है अब उनकी सगाई की खबर सुनने के बाद यह पक्का हो गया है दोनों जल्द ही इस रिश्ते को अपना नाम देने वाले हैं.