नई दिल्ली: बॉलीवुड की दुनिया में अपनी हॉटनेस और अपनी अदाकारी के लिए मशहूर एक्ट्रेस राधिका आप्टे ने अक्सर अपने किरदारों से लोगों का दिल जीता है. साल 2005 में फिल्म वाह लाइफ हो तो ऐसी से अपने करियर की शुरुआत करने वाली इस अदाकारा का कहना है कि कभी-कभी ब्रेक लेकर कुछ न करना भी बेहद जरूरी है. राधिका ने कहा, “दुनिया में अभी कई सारी चीजें हो रही हैं. मैं स्थिर रहकर और भविष्य के बारे में न सोचकर खुश हूं, क्योंकि इस वक्त काफी अनिश्चितताएं हैं. मैं दिन जैसे आ रहे हैं, उन्हें उस हिसाब से बिता रही हूं.” Also Read - अनुराग कश्यप के सपोर्ट में आईं राधिका आप्टे, कहा- 'तुम्हारे साथ सेफ फील करती हूं' 

अभिनेत्री ने बताया कि वह लॉकडाउन में अपना अधिकतर समय कुछ न करके बिता रही हैं. इस दौरान वह अच्छा खा रही हैं, खूब सो रही हैं, कसरत कर रही हैं, वॉक कर रही हैं, फिल्में देख रही हैं और किताबें पढ़ रही हैं. हालांकि उन्हें अपनी मां और अपने परिवार की याद आ रही है.

राधिका ने इस बात की पुष्टि की है कि उन्होंने दोबारा काम करना अभी शुरू नहीं किया है. हाल ही में स्वीडिश ब्रांड डेनियल वेलिंगटन ने अपनी घड़ी के मॉडल आइकॉनिक लिंक ल्यूमेन को भारत में राधिका आप्टे के साथ लॉन्च किया. राधिका पिछले तीन सालों से ब्रांड के साथ अंबेसडर के रूप में जुड़ी हैं.

 

View this post on Instagram

 

☀️ #cosmoindia @keirlaird #london #lockdown #rawimages

A post shared by Radhika (@radhikaofficial) on

अपनी पर्सनल स्टाइल के बारे में राधिका ने बताया, “मुझे इसकी सादगी और भव्यता पसंद है. मैं एक ऐसी इंसान हूं, जिसे कम से कम चीजें पसंद हैं. मैं चीजों को साफ और साधारण रखना पसंद करती हूं.”