अश्विनी अय्यर तिवारी की फिल्म ‘पंगा’ के लिए कबड्डी सीख रहीं अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने बताया कि वह स्कूल के दिनों में कबड्डी खेलती थीं और उनका यह अनुभव अब काम आ रहा है. ऋचा ने कहा, “प्रोफेशनल खिलाड़ियों के साथ काम करना शानदार रहा है. हम एक वरिष्ठ खिलाड़ी और एक वरिष्ठ कोच के साथ काम कर रहे हैं. वे हमें खेल का बड़े पैमाने पर ट्रेनिंग दे रहे हैं.

ऋचा ने कहा, ”स्कूल के दिनों में मैंने कबड्डी खेली थी जो अब काम आ रही है. मुझे उन दिनों स्कूल में कबड्डी खेलने में मजा आता था.” उन्होंने कहा, “अश्विनी अपने काम को लेकर गंभीर हैं. यह इस प्रक्रिया को और भी मजेदार बनाता है और हमें असल जिंदगी के कबड्डी खिलाड़ियों की तरह ही दिखने के लिए अपने किरदार में पूरी तरह ढलने के लिए प्रेरित करता है.”

अभिनेत्री ने हाल ही में भोपाल में फिल्म का पहला शेड्यूल पूरा किया था और वह अगले शेड्यूल की शूटिंग के लिए तैयार हैं, जो फरवरी से शुरू होगा. इसके अलावा ऋचा दक्षिण भारत की स्टार शकीला की बायोपिक शकीला में भी नजर आएंगी. इस फिल्म में उनके साथ पंकज त्रिपाठी भी स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. रिचा चड्ढा की इस फिल्म को इंद्रजीत लंकेश डायरेक्ट करेंगे.

pjimage-11-12

शकीला, एक ऐसी कहानी है जो हमेशा से ही दर्शकों के आकर्षण का केंद्र रही है. वे मलयालम सिनेमा की ऐसी पहली महिला अभिनेत्री हैं जिन्होंने उस वक्त लोगों का ध्यान अपनी और खींचा था जिस वक्त फिल्में पुरुषों का वर्चस्व वाला बिजनेस बना हुआ था.

एक रात में ही शकीला खान को स्टारडम मिल गया था जब वो सिल्क स्मिता के साथ प्लेगर्ल्स फिल्म में आई थीं. बता दें, सिल्क स्मिता पर भी बॉलीवुड की एक बायोपिक बन चुकी है जिसका नाम है डर्टी पिक्चर, जिसमें विद्या बालन ने अभिनय किया था.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.