मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस सोहा अली खान ने ग्लोबल फ्रेगरेंस का ‘डबल क्रास’ ब्रांड लॉन्च किया. ‘डबल क्रास’ फ्रेगरेंस की 120 एमएल बोतल की कीमत 350 रुपए है. यह ‘नो गैस’ परफ्यूम्ड बॉडी स्प्रे है, जो अब बिक्री के लिए उपलब्ध है. इस अवसर पर सोहा ने कहा, “मैं ग्लोबल फ्रेगरेंस के साथ जुड़कर उत्साहित हूं, जो समाज के प्रत्येक वर्ग के लोगों के लिए अनुकूल फ्रेगरेंस की जरूरतें पूरी कर रहा है. Also Read - सोहा और सैफ को लोगों ने समझ लिया सारा और इब्राहिम, इस तस्वीर ने कर दिया कंफ्यूज

A day in the city #delhidiaries

A post shared by soha ali khan (@sohaalikhanpataudi) on

सोहा ने कहा, ”परफ्यूम सभी उम्र वर्गों के लिए स्टाइल स्टेटमेंट हैं और खासकर ‘डबल क्रॉस’ फ्रेगरेंस सभी को आकर्षित करते हैं.” कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर सोमेश चौधरी ने कहा, “परफ्यूम व्यक्तित्व, भावनाओं और इच्छाओं को दर्शाते हैं. ‘डबल क्रॉस’ फ्रेगरेंस रेंज उन युवाओं को आकर्षित करेगी, जो दुनिया के सामने अपने आपको एक अलग रूप में महसूस करने के लिए तैयार रहते हैं.

हमारी चार अनुकूल वेरायटी के फ्रेगरेंस प्रत्येक व्यक्ति को चयन और इस्तेमाल करने के लिए आकर्षक विकल्प मुहैया कराएंगे.” सोहा अली खान का जन्म 4 अक्टूबर 1978 को गुरूग्राम के पास पटौदी में हुआ था. 2006 में उन्होंने रंग दे बसंती फिल्म में काम किया जिस में उनका नाम सोनिया था. इश फिल्म के बाद उन्हें बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का अवार्ड दिया गया.

सोहा अली खान के पिता मंसूर अली खान पटौदी और उनके दादा इफ्तिखार अली खान पटौदी भारतीय क्रिकेट टीम के कैप्टन रह चुके हैं. उनकी मां शर्मीला टैगोर और भाई सैफ अली खान बॉलीवुड के मशहूर एक्टर हैं जबकि सोहा की बहन सबा अली खान ज्वेलरी डिज़ाइनर हैं.