बॉलीवुड और क्रिकेट का रिश्ता काफी पुराना है. बॉलीवुड हसीनाओं और क्रिकेटरों के बीच अफेयर की अफवाह आती रहती है. कुछ ऐसी ही बात एक्ट्रेस सोनल चौहान और क्रिकेटर केएल राहुल के रिश्ते के बारे में भी कही जा रही थी, लेकिन जब एक्ट्रेस सोनल चौहान से इस बारे में पूछा गया तो उन्होनें कहा कि “वो और राहुल बहुत अच्छे दोस्त हैं, वो बहुत अच्छे क्रिकेटर हैं और बहुत प्रतिभाशाली हैं. मेरे और राहुल के बीच कुछ भी नहीं है.

सोनल चौहान की बात करें तो उन्होंने अपनी फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म ‘जन्नत’ से की थी. इसके बाद से उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है. इससे पहले केएल राहुल का नाम आलिया भट्ट की बेस्ट फ्रेंड आकांक्षा रंजन कपूर के साथ भी जोड़ा गया था. इन दोनों हसीनाओं से पहले क्रिकेटर राहुल की अफेयर की खबरें फिल्म मुन्ना माइकल से डेब्यू करने वाली अभिनेत्री निधि अग्रवाल के साथ भी आ रही थी. अब सच क्या हैं ये तो राहुल ही जानें…

क्रिकेट के मैदान की बात करें तो इस समय राहुल इंग्लैंड में आईसीसी क्रिकेट विश्वकप 2019 की तैयारियों में व्यस्त हैं. हाल ही में एक अभ्यास मैच में बांग्लादेश के खिलाफ केएल राहुल ने 99 गेंदों पर शानदार 108 रनों की पारी खेली.