सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी की चकाचौंध से पूरा बॉलीवुड रौशन हो गया. सोनम ने शादी से पहले ही यह अनाउंस किया था कि वह फिजूलखर्ची के सख्त खिलाफ हैं इसलिए उन्होंने शादी के हर अरेंजमेंट को बजट में रखने की कोशिश की. वहीं आनंद आहूजा अपने कैजुअल लुक के कारण सुर्खियों में बने रहे. अब चाहे उनके बीयर्ड लुक की बात करें या शादी के दिन उनकी ड्रेस. अब आप भी सोचेंगे कि भला उनकी ड्रेस में क्या खराबी थी. जवाब उनकी उनकी ड्रेस में कोई खराबी नहीं थी लेकिन शेरवानी के साथ वह स्पोर्ट्स शूज के साथ कैप्चर किए गए.

शादी के दिन उनका ये खास लुक मीडिया में चर्चा का विषय बना रहा था. खैर अब शादी के बाद एक बार फिर से ये कपल ट्रेंड लिस्ट में टॉप पर बना हुआ है. हाल ही में सोनम कपूर ने अपनी और पति आनंद आहूजा की एक बहुत ही खूबसूरत तस्वीर पोस्ट की है. इस तस्वीर में सोनम और आनंद एक दूसरे को किस करते हुए नज़र आ रहे हैं. इस तस्वीर में सोनम में अपनी डिज़ाइनर दोस्त शहला खान की लैवेंडर कलर की साड़ी पहनी हुई है.

💏

A post shared by SonamKAhuja (@sonamkapoor) on

बता दें कि सोनम ने इसी साल 8 मई को बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा से शादी की थी. आनंद देश के सबसे बड़े एक्सपोर्ट हाउस शाही एक्सपोर्ट के मालिक हरीश आहूजा के पोते हैं. दिल्ली बेस्ड बिज़नेसमैन आनंद शाही एक्सपोर्ट के मैनेजिंग डायरेक्टर हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आनंद आहूजा और सोनम कपूर ने एक दूसरे को 2 साल तक डेट किया. सोनम कपूर की शादी साल की सबसे बड़ी शादियों में से एक है.