देश में इस समय नवरात्रि (Navratri 2018) का जश्न देखने को मिल रहा है. आम लोगों के साथ इस बार बॉलावुड सेलिब्रिटी भी इस दुर्गा पूजा में शरीक होते नजर आ रहे हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) का एक वीडियो इस दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सुष्मिता सेन दुर्गा पूजा के जश्न के दौरान पारंपरिक डांस करती नजर आ रही हैं

इस वीडियो में सुष्मिता के साथ उनकी बेटियां एलिजा और रिने भी नजर आ रही हैं. इस डांस फॉर्म को हम धुनाची डांस के नाम से जानते हैं जोकि दुर्गा पूजा के दौरान किया जाने वाला एक पारंपरिक डांस है. इस नृत्य में हाथ में मिट्टी के बर्तन में आंच लेकर डांस करना होता है. इस वीडियो में सुष्मिता सेन ट्रेडिशनल साड़ी में नजर आ रही हैं जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

सुष्मिता सेन उन बॉलीवुड सेलेब्स में से हैं जोकि अमूमन अपने फैन्स के इर्द गिर्द नजर आती हैं. कुछ दिनों पहले वह अपनी एक फैन के घर पहुंची और उनके घर के सदस्यों के साथ किचन में जमीन पर नंगे पैर बैठ गईं. इस दौरान उन्होंने वहां मौजूद एक बुजुर्ग महिला से आशीर्वाद देने के लिए भी कहा. सुष्मिता का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था और इसे काफी पसंद भी किया गया था.

इससे पहले सुष्मिता ने जिम में डांस करने का एक वीडियो भी शेयर किया था. इस वीडियो में वह दिलबर-दिलबर के नए वर्जन पर शानदार बैली डांस करती नजर आई थीं.