बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अपने प्रोडक्शन बैनर कहानीवाले के जरिए कृष्णा सेन पर एक बायोपिक बनाने जा रही हैं. कृष्णा सेन उर्फ स्वीटी सेन की सच्ची कहानी पर आधारित फिल्म का नाम अभी तय नहीं है. फिल्म की बायोपिक एक ऐसी महिला पर आधारित है, जिसने एक पुरुष होने का ढोंग किया और कम से कम दो महिलाओं से शादी की. एक बयान के मुताबिक, स्वरा ने अपने भाई ईशान के साथ अपना प्रोडक्शन बैनर लॉन्च किया है.

फिल्म फिलहाल स्क्रिप्टिंग प्रोसेस में है और निर्माताओं ने इसके राइट्स खरीद लिए हैं. वे जल्द ही प्री-प्रोडक्शन शुरू करने की योजना बना रहे हैं. फिल्म की शूटिंग इसी साल से शुरू होगी. ईशान ने कहा, “कई अपरंपरागत, चुनौतीपूर्ण और बोल्ड किरदार निभाने के बाद, हम स्वरा के लिए एक कहानी की तलाश कर रहे थे, जो उनकी पिछली फिल्मों की प्रदर्शन क्षमता से मेल खाए. कृष्णा सेन की वास्तविक जीवन की कहानी एक रहस्यमय किरदार और एक आश्चर्यजनक सच्ची कहानी को बड़े पर्दे पर पेश करने के लिए बिल्कुल सटीक है.”

उन्होंने कहा, “हम इस दिलचस्प किरदार के मनोविज्ञान की परते खंगालना चाहते हैं. स्वरा का ‘बिंदास’ रवैया और चुनौतीपूर्ण भूमिकाएं निभाने की क्षमता उन्हें बायोपिक में शीर्षक भूमिका निभाने के लिए एक आदर्श विकल्प बनाती है.”

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.