बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अबने बेबाक बयानों के कारण कारण चर्चा में रहती हैं. हाल ही रिलीज हुई उनकी फिल्म वीरे दी वेडिंग में विवादित बयान के कारण उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल होना पड़ा था. हालांकि अभिनेता रणबीर कपूर ने इस बारे में बड़ा ही मजेदार जवाब दिया. रणबीर ने इस बारे में कहा ”अलग वीरे दी वेडिंग में ऐसा कोई सीन है तो मैं वह फिल्म जरूर देखूंगा.”

हाल ही में स्वरा भास्कर काउस्ट‍िंग काउच पर अपना एक्सपीरियंस लोगों के सामने शेयर किया. जब इस इवेंट में स्वरा से कास्ट‍िंग काउच की रियलिटी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने अपने साथ हुआ एक वाकया शेयर किया. उन्होंने बताया- ” एक शख्स ने खुद को एक बड़े प्रोड्यूसर का मैनेजर बताया मुझसे मेरे घर का पता पूछने लगा. उसके बाद जब मैं वहां से जाने की कोशिश करने लगी तो उसने कान पर किस करने की कोशिश की.

स्वरा ने कहा ये सब देखकर मैं डर गई. इसके बाद वह शख्स मेरे करीब आया और कहा आई लव यू बेबी. जब मैंने उसे दूर हटने का इशारा किया तो उसने मेरे बालों को अपने चेहरे से लगा लिया. स्वरा ने कहा ये सब कास्टिंग काउच का हिस्सा है. इसके अलावा स्वरा ने फेमिनिज्म पर भी अपने विचार रखे.

This is what Monday does to me! 😴 #4DaysToWeekend

A post shared by Swara Bhasker (@reallyswara) on

स्वरा भास्कर ने फिल्मों में अभिनय करना शुरू करने से पहले वह दिल्ली में एनके शर्मा के “एक्ट वन” थियेटर ग्रुप से जुड़ी थीं. इसके बाद वह 2008 में मुंबई चली गईं और 2009 की फिल्म माधोलल Keep Walking के साथ अभिनय की शुरुआत की. इस फिल्म ने अंतर्राष्ट्रीय ऑडियंस का ध्यान आकर्षित किया. इसके बाद तब उन्होंने संजय लीला भंसाली की गुजारिश (2010) में हितिक रोशन और ऐश्वर्या राय के साथ सपोर्टिंग रोल किया.