बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर को मुंबई का जलवा पसंद है और उनका कहना है कि इस शहर की असली सुपरहीरो नौकरानियां हैं. एक बयान के मुताबिक, अभिनेत्री स्वरा और सिद्धार्थ शुक्ला ने बॉम्बे टाइम्स के फ्लर्ट विद योर सिटी कैंपेन के हिस्से के रूप में मुंबई के लिए अपना प्यार साझा किया है.

स्वरा ने एक बयान में कहा, “मुंबई में कई थीम आधारित कैफे हैं, जो मुझे पसंद है और जब भी मैं यहां जाती हूं मैं मुझे यहां मजेदार लोग मिलते हैं.” उन्होंने कहा, “मेरे लिए मुंबई की सुपरहीरो नौकरानियां हैं, जो टोपियां नहीं पहनतीं. वे एक दिन में छह से आठ घरों में काम करती हैं और वह भी समय पर. इससे भी ज्यादा तारीफ की बात यह कि जब वे छुट्टी लेती हैं तो हमेशा किसी को अपनी जगह लगा के जाती हैं.”

बता दें कि हाल ही में सोनम कपूर, करीना कपूर और स्वरा भास्कर स्टारर फिल्म वीरे दी वेडिंग के एक विवादित का कारण उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल होना पड़ा था. कई ट्विटर यूजर्स ने कहा कि उन्हें हद में रहकर सीन करने चाहिए और ऐसी फिल्में साइन ही नहीं करनी चाहिए जिसमें इस तरह के आपत्तिजनक सीन शामिल हों.

स्वरा भास्कर ने फिल्मों में अभिनय करना शुरू करने से पहले वह दिल्ली में एनके शर्मा के “एक्ट वन” थियेटर ग्रुप से जुड़ी थीं. इसके बाद वह 2008 में मुंबई चली गईं और 2009 की फिल्म माधोलल Keep Walking के साथ अभिनय की शुरुआत की. इस फिल्म ने अंतर्राष्ट्रीय ऑडियंस का ध्यान आकर्षित किया. इसके बाद तब उन्होंने संजय लीला भंसाली की गुजारिश (2010) में हितिक रोशन और ऐश्वर्या राय के साथ सपोर्टिंग रोल किया.